Patrika Hindi News

CCTV में कैद हुई महिला की आत्मा, बदला लेने युवक पर किया हमला, देखें VIDEO

Updated: IST
क्या आपने कभी आत्मा देखी है। नहीं देखी है तो हम बताने जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक आत्मा हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गई है। आत्मा, भूत और डर का भोपाल में यह दूसरा वीडियो है।

भोपाल। क्या आपने कभी आत्मा देखी है। नहीं देखी है तो हम बताने जा रहे हैं आत्मा का ऐसा वीडियो जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। हाल ही में इंदौर के एक अस्पताल की मर्चुरी में भी भूत की हरकत कैद होने के बाद अब भोपाल का नया वीडियो सामने आया है। इसमें भी सीसीटीवी कैमरे में एक महिला की आत्मा कैद हो गई है। आत्मा, भूत और डर का भोपाल में यह दूसरा वीडियो है। यह वीडियो इन दिनों भोपाल में काफी वायरल हो रहा है। हर कोई इसे देखना चाहता है। आप भी देखिए भोपाल में चल रहे इन दिनों भूत, प्रेतों के अनेक किस्से...।

कई लोगों का मानना है कि जिन लोगों ने भूत-प्रेत नहीं देखे हैं वे इन पर विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन जब वे कभी सामने आ जाएंगे तो होश उड़ जाते हैं। देखें VIDEO

टहलते हुए नजर आई महिला की आत्मा
भोपाल में इन दिनों सीसीटीवी फुटेज में कैद एक आत्मा का टहले हुए नजर आ रही है। किसी कारखाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में रात के अंधेरे में यह कैमरे में कैद हो गई। इस फुटेज में कुछ कर्मचारी नजर आ रहे हैं, जिनमें से कुछ बैठे हुए हैं और कुछ काम कर रहे हैं। जब श्रमिक काम करने में मशगूल रहते हैं उसी समय एक खंबे के पीछे से एक अजीबो गरीब आकृति मजदूर की ओर बढ़ती हुई नजर आती है। पहले तो वो थोड़ी देर खड़े होकर कुछ सोचती है फिर सामने आए युवक पर तूफान की तरह टूट पड़ती है।देखें VIDEO

युवक पर किया हमला
कैमरे में कैद यह आत्मा एक औरत के जैसी नजर आ रही है। कुछ ही देर खड़ी रहने के बाद वह श्रमिक की तरफ लपक जाती है। इस फुटेज को देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे वह आत्मा उस श्रमिक से बदला लेने के लिए खड़ी है और उस पर हमला कर देती है। लेकिन, पत्रिका इसकी सच्चाई की पुष्टि नहीं करते हैं।

GHOST
(ये देखिए सीसीटीवी कैमरे में कैद महिला की आत्मा।)

भोपाल के बीएचईएल में रात को निकलते हैं भूत
भोपाल के सूनसान और हरेभरे इलाके में अक्सर भूतों के किस्से कहे जाते हैं। यहां रात 12 बजे से 3 बचे के बाद अक्सर अजीबो-गरीब हरकते होती रहती हैं। किसी को यहां बड़े-बड़े बाल वाले भूत भी नजर आए हैं।

बीएचईएल में शूट हो चुका है भूत का VIDEO
भोपाल के कुछ इलाकों में एक कंपनी ने प्रेंक वीडियो शूट किए थे। यह वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। लेकिन बाद में एक घटना ने सभी के होश उड़ा दिए थे। कुछ कलाकार जब भूत बनकर सड़क पर आने जाने वाले को डरा रहे थे और छुपे कैमरे से सारी हरकत रिकार्ड कर रहे थे, उसी दौरान एक वाहन चालक ने सड़क पर सामने आकर डराने वाले भूत पर ही कार चढ़ा दी थी। वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। हालांकि बाद में इस घटना की रिपोर्ट नहीं लिखी गई, क्योंकि वे यह काम बगैर सूचना के कर रहे थे।

जब भूत को कारने मारी टक्कर
इस वीडियो में एक भूत को कार चालक टक्कर मारते हुए दिखाया गया है, उसके बाद इसली खून भी सड़कों पर बिखर गया था। भूत का नाटक करके दूसरों को डराने वाले लोगों पर यह किसी आफत से कम नहीं था। जब यह भूत सड़क पर उतर जाते थे तो लोग अपने वाहन, लड़कियां अपनी स्कूटी और साइकिल तक छोड़ जाती थी। अपने सामने एक अजीबो गरीब आकृति देख एक कार चालक ने वाहन की स्पीड बढ़ा दी और भूत पर ही चढ़ा दी थी। हालांकि भूत बने उस युवक की जान बच गई। यह वीडियो बीएचईएल के आफिसर्स मेस के पास शूट किया गया था। बाद में भूत का नाटक करने वाले लोगों का कहना था कि वे लोगों को डराना नहीं चाहते थे बस उनकी प्रतिक्रिया कैमरे में कैद करना चाहए थे।

अस्पताल की मर्चुरी में अपने आप चलने लगा स्ट्रेचर
हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने कई लोगों को होश उड़ा दिए हैं। यह वीडियो इंदौर के एमवाय अस्पताल का बताया जाता है। इसे वहीं के कर्मचारियों ने जारी किया है। इसके अलावा किसी ने इस वीडियो को जबलपुर के विक्टोरिया अस्पताल का बताया है, तो कोई भोपाल के हमीदिया अस्पताल की मर्चुरी का बता रहा है। हालांकि कुछ लोग इसे किसी की शरारत भी मानते हैं। आप ही देखिए कैसे अपने आप चलने लगा स्ट्रेचर...।

ह भी पढ़ें

ह भी पढ़ें

ह भी पढ़ें

ह भी पढ़ें

ह भी पढ़ें

bhel ghost

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???