scriptदिनदहाड़े 50 लाख के जेवर से भरा बैग ले भाग बदमाश, वारदात CCTV में कैद | Sehore: 50 lakh Loot in jwellary shop | Patrika News

दिनदहाड़े 50 लाख के जेवर से भरा बैग ले भाग बदमाश, वारदात CCTV में कैद

locationभोपालPublished: Sep 25, 2016 09:36:00 am

Submitted by:

Anwar Khan

मध्यप्रदेश के नसरुल्लागंज शहर में बड़ी घटना, सराफा व्यापारी ने बदमाशों पर रखा एक लाख का इनाम 

loot in shop

loot in shop

भोपाल/नसरुल्लागंज। मध्यप्रदेश में चोर-बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा हर दिन होने वाली बड़ी घटनाओं से लगाया जा सकता है। शनिवार को चार से पांच बदमाशों ने सीहोर जिले के नसरुल्लागंज शहर में एक सर्राफा व्यापारी के यहां बड़ी लूट की। बदमाश करीब 50 लाख रुपए के जेवर से भरा बैग लूटकर भाग गए। बदमाशों की ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिर भी पुलिस को अब तक उनका कोई भी सुराग हाथ नहीं लग सका। पुलिस के अनुसार आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए कई दिन से रैकी कर रहे थे। वहीं पीडि़त सराफा व्यापारी ने आरोपियों का सुराग देने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।


loot in jwellary shop



ऐसे दिया घटना को अंजाम
पीडि़त सराफा व्यापारी पंकज सोनी नसरुल्लागंज की जेपी मार्केट में मां भगवती ज्वैलर्स के नाम से दुकान चलाते हैं। शुक्रवार की शाम को दुकान बंद कर पंकज रोज की तरह सोने-चांदी के जेवरात दो बैग में भरकर घर ले गए। शनिवार सुबह 9.30 बजे पंकज सोने-चांदी के जेवरात से भरे दोनों बैग लेकर दुकान पर आए तो उन्होंने देखा कि ताले के आसपास गंदगी फैली है और ताले में चाबी लगाने की जगह पर कीचड़ भरा है। ताला खोलने के चक्कर में उन्होंने चांदी के जेवरात से भरा बैग तो दुकान के सामने रख दिया और सोने के जेवरात से भरा बैग लेकर पड़ोस की मोबाइल दुकान पर पहुंचा। 




मोबाइल दुकान के संचालक को सोने के जेवरात से भरा बैग अंदर रखने को कहा और खुद दुकान का ताला खोलने के लिए आ गया। व्यापारी दुकान का ताला खोलने का प्रयास कर ही रहा था कि मोबाइल दुकान संचालक भी सोने के जेवरात से भरा बैग दुकान में अंदर रख व्यापारी के पास आकर खड़ा हो गया। दुकान का ताला खोलने को लेकर दोनों आपस में चर्चा कर ही रहे थे कि एक मिनट के अंदर एक युवक मोबाइल दुकान से सोने के जेवरात का बैग लेकर बाइक से फरार हो गया।


loot in jwellary shop



सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
सराफा व्यापारी का जेवरात से भरा बैग गायब होने के बाद पुलिस ने पुलिस ने आसपास की दुकानों के सीसीटीवी वीडियो फुटेज देखे। इनमें वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या पांच होने की बात सामने आई है। बदमाशों ने वारदात को अंजाम योजना बनाकर दिया है। बदमाशों ने जानबूझकर दुकान में ताले में गंदगी लगाई थी। इसे साफ करने के चक्कर में व्यापारी ने जेवरात के बैग इधर-उधर रखे और इसी दौरान एक बदमाश ने वारदात को अंजाम दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो