Patrika Hindi News

फैन ने खरीदा 1 लाख रुपए में इस फिल्म का टिकट, MP में हुई है शूटिंग

Updated: IST Gautamiputra Satakarni
आज रिलीज़ हुई फिल्म 'गौतमीपुत्र सतकरणी' के सिलसिले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। इस फिल्म के एक्टर नंदुमरी बालाकृष्ण के एक फैन ने फिल्म देखने के लिए एक लाख रुपए का टिकट खरीदा लिया।

भोपाल/महेश्वर।आज रिलीज़ हुई फिल्म 'गौतमीपुत्र सतकरणी' के सिलसिले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। इस फिल्म के एक्टर नंदुमरी बालाकृष्ण के एक फैन ने फिल्म देखने के लिए एक लाख रुपए का टिकट खरीदा लिया। आपको बता दें कि बालाकृष्ण के करियर की ये 100वीं फिल्म है।

फिल्म में दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता सुपरस्टार नंदामूरी बालाकृष्ण, श्रेया सरन और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए हेमा मालिनी ने तकरीबन 50 साल बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की है।

आपको बता दें फिल्म की शूटिंग के लिए यूनिट के 300 सदस्यों ने मध्य प्रदेश के महेश्वर में डेरा डाला हुआ था। बड़े बजट की इस फिल्म को शूर करने के लिए डारेक्टर को जैसी लोकेशन की तलाश थी उसकी खोज महेश्वर पर आकर खत्म हुई। इस बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक कृष ने बताया कि हमारी फिल्म जिस एरा की बात करती है उसके लिए हमें रियल लाइफ लोकेशन की ही जरुरत थी और महेश्वर का किला इस भव्यता को पूरा करता है।

Telgu film

बाहुबली जैसी भव्य होगी फिल्म
इस फिल्म के डारेक्टर कृष का कहना है कि फिल्म को लार्ज स्केल पर शूट किया जा रहा है और इसमें बाहुबली फिल्म की तरह स्पेशल इफ़ेक्ट नजर आएंगे। उन्हें उम्मीद है कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी ये फिल्म राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' की तरह ही अपना अलग इतिहास रचेगी। हाल ही में एक्टर के बर्थडे पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया था।

Telgu film

अब तक ये दृश्य हुए शूट
महेश्वर के घाट पर शुरू हुई फिल्म 'गौतमीपुत्र शतकरणी' की शूटिंग के दूसरे दिन मां गौतमी (हेमा मालिनी) से मिलने आए युवराज शतकरणी (नंदामूरी बालाकृष्ण) के विभिन्न दृश्यों को शूट किया गया। युवराज को अपने बीच पाकर प्रजा ने 'जय हो एकवीरा' के जयघोष लगाते हुए उनका स्वागत किया। यह फिल्म फर्स्ट फ्रेम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है।

Telgu film

फिल्म वीर शतकरणी के शौर्य पर आधारित
फिल्म के डारेक्टर कृष राधाकृष्ण ने बताया कि फिल्म दूसरी शताब्दी की पृष्ठभूमि पर बन रही है। उन्होंने बताया कि फिल्म वीर शतकरणी के शौर्य और वीरता पर आधारित है। वह अपने नाम के पहले मां के नाम का उपयोग करते थे। उन्हें इतिहास में गौतमी पुत्र शतकरणी के नाम से जाना जाता है। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग देश के अन्य भागों में हो चुकी है। उन्होंने कहा कि महेश्वर में हमारी टीम करीब 20 दिन रुकेगी। फिल्म 12 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।

Telgu film

हेमा को बालाकृष्ण ने साड़ी दी गिफ्ट
सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पर महेश्वर में पहली दफा हेमा से मुलाकात के दौरान बालाकृष्ण ने हेमा मालिनी को लेपाक्षी से बनी साडी गिफ्ट की। ये साड़ी बालाकृष्ण के विधानसभा क्षेत्र हिंदुपुरमें बनाई जाती है। एक्टर से ये गिफ्ट पाकर हेमा बेहद खुश नजर आई और उन्होंने बातचीत में अपने उन दिनों को याद किया जब वो बालाकृष्ण के पिता और तेलुगु सुपरस्टार एनटीआर के साथ काम करती थी।

Telgu film

हेमा-श्रेया ने खरीदी महेश्वरी साड़ियां
महेश्वर की साड़ियाँ दुनियाभर में अपने बेहतरीन सिल्क और कारीगरी के लिए पहचानी जाती हैं। शूटिंग के लिए महेश्वर पहुंची हेमा मालिनी ने होटल देवराज पैलेस में महेश्वरी साड़ियां पसंद की। हेमा ने सात साड़ियां पसंद कर खरीदी। हेमा के अलावा एक्ट्रेस श्रेया सरन ने भी अपनी मां के लिए महेश्वरी साडियां खरीदी।

Telgu film

facebook page

महेश्वर में पहली भी हो चुकी शूटिंग
महेश्वर के घाटों में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग पहले भी हो चुकी है। इससे पहले सनी देओल, बॉबी और धर्मेन्द्र की फिल्म 'यमला, पगला दीवाना', अर्जुन कपूर व सोनाक्षी स्टारर फिल्म 'तेवर' के एक गीत 'राधा नाचेगी' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग भी महेश्वर के घाट पर ही हुई है। इतना ही नहीं शाहरुख़ खान की 'अशोका' के कई महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग भी यहीं हुई है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???