scriptचीनी कंपनी ह्युवर्इ ने पेश किया मेट-8 स्मार्टफोन | chinese company huwei launches two rear camera phone mate8 | Patrika News
टेक्नोलॉजी

चीनी कंपनी ह्युवर्इ ने पेश किया मेट-8 स्मार्टफोन

फिलहाल कंपनी ने इस फोन की स्पैसिफिकेशन जारी की है और इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

Nov 30, 2015 / 11:06 am



चीनी कंपनी Huwei ने अपना मोस्ट एडवांस्ड ‘फ्लैगशिप स्मार्टफोन’ Mate 8 पेश किया है जिसमें कंपनी का अपना Kirin 950 प्रोसेसर लगा है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन की स्पैसिफिकेशन जारी की है और इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

Mate 8 में 6 इंच फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 3GB रैम और Husilicon Kirin 950 ( 2.3 GHz क्वाडकोर + 1.8 GHz क्वाडकोर) प्रोसेसर दिया गया है।

यह फोन तीन वैरिएंट में बिकेगा जिनमें से एक में 3GB रैम के साथ 32 GB मेमोरी दी जएगी, दूसरे में 4GB रैम के साथ 64GB मेमोरी जबकि तीसरे में 4GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन और फेस डिटेक्शन के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

4G LTE सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के नए वर्जन 6.0 मार्शमैलो पर बने कंपनी के कस्टम यूजर इंटरफेस Emotion UT 4.0 पर चलेगा।

बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर वाले इस फोन में 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले और 4,000 mAh की बैट्री दी गई है. इसे चार कलर ऑप्शन – शैंपेन गोल्ड, मिडनाइट सिल्वर, स्पेस ग्रे और मोचा ब्राउन में बेचा जाएगा।

Home / Technology / चीनी कंपनी ह्युवर्इ ने पेश किया मेट-8 स्मार्टफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो