scriptआपको परफैक्ट लुक दे सकता है ये फैशन स्टाइल, फॉलो करें ये टिप्स | This Fashion style gives you a perfect look, follow these tips | Patrika News

आपको परफैक्ट लुक दे सकता है ये फैशन स्टाइल, फॉलो करें ये टिप्स

locationभोपालPublished: Dec 09, 2016 01:44:00 pm

Submitted by:

sanjana kumar

फैशन की दौड़ में पिछडऩे की होड़ में कहीं आप उस फैशन को तो फॉलो नहीं कर लेते जो आप पर सूट न करे। अक्सर दुविधा में आकर भी आप कुछ भी पहनने से भी नहीं कतराती। ये टिप्स फॉलो कर अपनी पर्सनलिटी को दें स्टाइलिश लुक…

Fashion,fashion trend,digital print fashion,bpl,mp

Fashion,fashion trend,digital print fashion,bpl,mp

भोपाल। आपका मेकओवर स्टाइल कैसा है? आपका ड्रेसिंग सेंस आपकी पर्सनलिटी को कैसे निखारता है या भद्दा बना सकता है, कभी आपने सोचा है। फैशन की दौड़ में पिछडऩे की होड़ में कहीं आप उस फैशन को तो फॉलो नहीं कर लेते जो आप पर सूट न करे। अक्सर दुविधा में आकर भी आप कुछ भी पहनने से भी नहीं कतराती। ये जरा सी चूक आपकी बेहतरीन पर्सनलिटी को प्रभावित कर सकती है। ऐसे में जरा सी फैशन स्टाइल के ये टिप्स फॉलो कर अपनी पर्सनलिटी को दें स्टाइलिश लुक…

fashion trend


डिजिटल प्रिंट का फैशन देगा परफेक्ट लुक

हमारी फैशन डिजाइनर राना खान आज आपको बता रही हैं प्रिंटेड ड्रेसेस में आपकी खूबसूरती कैसे निखर सकती है। राना कहती हैं कि लड़कियां प्रिंट को लेकर पहले से ही बेहद कांशियस रहती हैं। फिर भी डिजिटल की दुनिया में फैबरिक प्रिंट के कई स्टाइल आपको एक दम परफेक्ट लुक दे सकते हैं।


आजकल प्रिंट स्टाइल फैशन इन है। इसमें भी यदि आप डिजिटल प्रिंट स्टाइल चुनेंगी तो यह आपको एकदम परफेक्ट लुक देती हैं। मार्केट में स्क्रीन प्रिंट, डिस्चार्ज प्रिंट, ब्लॉक प्रिंट से लेकर लेटेस्ट में आई डिजीटल प्रिंट फैशन कलेक्शन को और ज्यादा यूनिक बना रही हैं। आप भी इन प्रिंट्स की खासियत जानकर अपने लिए एक दम राइट प्रिंटेड कलेक्शन चुन सकती हैं।

fashion trend

* क्लासिक लुक : यदि आपको क्लासिक लुक चाहिए तो प्रिंट में ब्लैक व व्हाइट कलर का कॉम्बो ड्रेस सदाबहार लुक देता है। 



* कुछ वाइब्रेंट : अगर आप अपनी ड्रेस में कुछ वाइब्रेंट चाहती हैं, तो ग्लैमर और स्टाइल एड करने के लिए मल्टी कलर्ड प्रिंट बेस्ट ऑप्शन है।

fashion trend

* एथेनिक प्रिंट: ये प्रिंट चूज करने के लिए आप ईस्ट से लेकर वेस्ट तक के पैटन्सज़् को ट्राय कर सकती हैं।


* ट्रेडिशनल लुक: यदि आप ट्रेडिशनल लुक पसंद करती हैं, तो ऑगेज़्निक या नेचरल डाई वाले राजस्थानी व जयपुरी प्रिंट चुन सकती हैं।


हमेशा फैशन इन है प्रिंट
 
प्रिंटेड फैशन की खासियत यह है कि यह कभी भी आउटडेटेड नहीं होता। बस सीजन टू सीजन प्रिंट्स का शेड कार्ड बदलता रहता है।

बेस का रखें खास ध्यान 

फेब्रिक के बेस का सही चुनाव प्रिंट की ब्यूटी को और अधिक निखार देता है। इसलिए बेस का खास ध्यान रखकर ही अपना ड्रेसअप चुनें।

fashion trend

* आउटफिट्स में करें इनका चयन: आउटफिट्स के रूप में ईवनिंग ग्लेमर एड करने के लिए शिफॉन, जॉर्जेट, नेट जैसे बेस फेब्रिक पर प्रिंट को ट्राय किया जा सकता है। 


* केज्यूअल या फॉर्मल विअर: इन विअर्स में डिजाइनिंग के लिए सिल्क, सेटिन, कॉटन या खादी के साथ डिफ्रेंट प्रिंट्स को एक्सपेरिमेंट करें।

* साइज का नहीं कोई इश्यू : प्रिंट में साइज को कोई इश्यू नहीं रहता है। फिर भी राइट साइज, कलर व डिजाइन के लिए राइट प्रिंट उपयोग किया जाए, तो सुबह हो या शाम, एक वेल ड्रेस्ड एलिगेंट लुक मिल सकता है।

इन टिप्स से खुद को दें फैशनेबल लुक

* यदि आप हेल्थी यानी मोटी हैं, तो आप पर छोटी प्रिंट फबेगी। साथ ही आप मीडियम साइज वाली प्रिंट को भी चुन सकती हैं।

* अगर आप एक दम फिट हैं, तो कोई भी प्रिंट स्टाइल आपके लिए स्टाइल सिंबल बन सकती है।

* यदि आपकी बॉडी स्लीम है, तो बड़ी प्रिंट का ऑप्शन ही बेस्ट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो