Patrika Hindi News

Video Icon
भोपाल के घोड़ा पछाड़ डेम में डूबे इंजीनियरिंग के तीन छात्र, दो के शव मिले

Updated: IST drowning
बीएचईएल क्षेत्र से लगे छोड़ा पछाड़ डेम में डूबे तीन इंजीनियरिंग छात्रों से एक का शव शाम सवा चार बजेनिकाला जा चुका है। जिस स्टूडेंट का शव बाहर निकाला गया है वह उज्जैन का अंकित बताया जा रहा है।

भोपाल। शहर के बीएचएल क्षेत्र से लगे घोड़ापछाड़ डैम में तीन छात्रों के डूब जाने की खबर है। वे सोमवार को दोपहर करीब दो बजे डैम पर नहाने उतर गए, तभी ये हादसा हुआ। सभी छात्र राजधानी के एलएनसीटी कालेज के छात्र हैं और एग्जाम देकर डैम में नहाने गए थे।

छात्रों की पहचान हो गई है। इनमें पीयुष रंजन, सोनू कुमार और अंकित बताए गए हैं। पीयुष मूलतः पटना और सोनू बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है। जबकि अंकित उज्जैन का रहने वाला है।

मस्ती-मस्ती में गहरे पानी में निकल गए
वे पानी में मस्ती करते हुए गहरे पानी की ओर निकल गए, जिस कारण वे एक-एक करके डूब गए। छात्रों के डूबने की खबर लगते ही पुलिस बल, कॉलेज के छात्र और वहां का स्टाफ भी डेम पर पहुंच गया था। गोताखोरों ने लाशे निकालने का काम शुरू कर दिया है। दोपहर तीन बजे तक दो छात्रों की लाशें निकाल ली गई थी। तीसरे छात्र की तलाश की जा रही है।

एलएनसीटी के हैं छात्र
शहर के एलएनसीटी कॉलेज में अध्ययनरत यह छात्र दोपहर में मस्ती करने और नहाने के लिए डैम पहुंचे थे, लेकिन यहां पहुंचने के जब वे नहाने उतरे तो एक के बाद एक पानी डूबते गए। यह घटनाक्रम इतनी तेजी से घटा कि कोई उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला। स्थानीय लोगों ने सबसे पहले पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद डायल 100 सहित बिलखिरिया थाने के पुलिसकर्मी यहां पहुंच गए थे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...

चार स्टूडेंटगए थे डैम पर नहाने
बताया जाता है कि कालेज के चार छात्र डेम में पिकनिक मनाने गए थे। इस दौरान वे नहाने उतर गए। चार छात्रों में से एक तो बच गया, लेकिन एक-एक करके तीनों पानी में डूबते चले गए।

एक सप्ताह में दूसरा हादसा
इससे पूर्व पिछला केरवा डैम पर पिकनिक मनाने गए तीन छात्र नहाने के फेर में डूबने के कगार पर पहुंच गए। इनमें से दो दोस्तों ने किसी तरह अपनी जान बचा ली, लेकिन एक की डूबने से मौत हो गई थी। करीब 13 घंटे की मशक्कत के बाद मृतक छात्र के शव को गोताखोरों ने सर्चिंग के बाद खोज निकाला। मृतक छात्र अपने पिता का इकलौता बेटा था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???