Patrika Hindi News

> > > > Train coach derailed during the shooting of ’Singh Saab the great

भोपाल से जुड़ा है सनी का किस्सा , शूटिंग के वक़्त पटरी से उतर गई थी ट्रेन

Updated: IST sunny deol,birthday,shooting in bhopal,sunny deol,
सनी देओल 'सिंह साहब द ग्रेट' की शूटिंग के लिए भोपाल आए हुए थे। फिल्म में एक दृश्य की शूटिंग के लिए टीम मेम्बर ने रेलवे से अनुबंध पर ट्रेन की बोगी ली थी। भोपाल से हबीबगंज स्टेशन ले जाते समय ये बोगी पटरी से उतर गई।

भोपाल। पंजाब के साहनेवाल में जन्में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज अपना 59 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनी का भोपाल (मध्यप्रदेश) से पुराना नाता रहा है। फिल्मों की शूटिंग के अलावा भी सनी कई बार भोपाल आ चुके हैं। यहीं से जुड़ा हुआ एक किस्सा हम आपको बता रहे हैं जब फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' की शूटिंग के लिए भोपाल आए थे सनी देओल...

पटरी से उतर गई थी शूटिंग वाली ट्रेन
सनी देओल 'सिंह साहब द ग्रेट' की शूटिंग के लिए भोपाल आए हुए थे। फिल्म में एक दृश्य की शूटिंग के लिए टीम मेम्बर ने रेलवे से अनुबंध पर ट्रेन की बोगी ली थी। भोपाल से हबीबगंज स्टेशन ले जाते समय ये बोगी पटरी से उतर गई। दुर्घटना 'पार्सल साइड' में हुई और ट्रेन चालक ने समझदारी से उसे तत्काल रोक दिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया।

इसके तत्काल बाद ही 'ब्रेकडाउन टीम' द्वारा जैक लगाकर इसे पटरी पर लाया गया, जिसकी वजह से फिल्मांकन का काम रोकना पड़ा। बारह डिब्बों वाली यह ट्रेन फिल्म निर्माता ने रेलवे की अनुमति से किराए पर ली थी। इस ट्रेन को भोपाल से मंडीदीप तक ले जाया जाना था और सनी देओल सहित जॉनी लीवर और रजोश मिश्रा पर 'स्टंट शॉट' फिल्माए जाने थे।

birthday

अमीषा ने ना कहा तो अमृता राव को मिला मौका
पहले इस फिल्म के लिए अमीषा पटेल को लिया गया था, लेकिन उनके हटने के बाद फिल्म में अमृता राव पत्रकार की भूमिका में आ गई। तब अमृता ने फिल्म के सेट पर सन्नी को लाइफ एक्शन सीन करते देखने को खुद के लिए बड़ी उपलब्धी माना था। अमृता के अनुसार जिस समय सन्नी एक्शन सीन कर रहे थे उस समय वो केवल उनका ढ़ाई किलो का हाथ ही देख रही थी। बकौल अमृता उन्होंने सपने में नहीं सोचा था कि एक दिन वो सन्नी के साथ कोई फिल्म करेंगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???