scriptट्रेन में छेड़छाड़ आरोपी गिरफ्तार, एप पर शिकायत के बाद हुई कार्रवाई | Train molestation accused arrested | Patrika News
भोपाल

ट्रेन में छेड़छाड़ आरोपी गिरफ्तार, एप पर शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

जबलपुर से दिल्ली जा रही श्रीधाम एक्सप्रेस में भोपाल से बीना जा रही 17
वर्षीय नाबालिग लड़की से गंजबासौदा के एक आदमी ने शारीरिक छेड़छाड़ की।

भोपालApr 02, 2015 / 12:54 am

ऑनलाइन इंदौर

arrested

arrested

भोपाल। जबलपुर से दिल्ली जा रही श्रीधाम एक्सप्रेस में भोपाल से बीना जा रही 17 वर्षीय नाबालिग लड़की से गंजबासौदा के एक आदमी ने शारीरिक छेड़छाड़ की। इस दृश्य को एक युवा यात्री ने फोन से क्लिक कर जीआरपी हेल्पलाइन एप पर भेजा, जिसके बाद ट्रेन में ही मौजूद जीआरपी एस्कॉर्ट ने आरोपी को गिरफ्तार कर बीना स्टेशन पर उतार लिया। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक श्रीधाम एक्सप्रेस के एस-1 कोच में सवार नाबालिग लड़की अपनी सहेली से मिलने बीना जा रही थी। वेटिंग कंफर्म नहीं होने के कारण वह 7 नंबर सीट पर बैठ गई थी। ट्रेन में गंजबासौदा से धनश्याम (40) सवार हुआ। युवक के पास यात्रा टिकट नहीं था तो वह गेट के पास लॉबी में खड़ा हो गया। रात करीब 2 बजे ट्रेन के बीना पहुंचने से पहले उसने लड़की से छेड़छाड़ की।

पुलिस देख सकपकाया

इस पूरे घटनाक्रम को कोच में ही सवार एक युवक देख रहा था। उसने दृश्य सहित इसकी शिकायत जीआरपी हेल्पलाइन को कर दी। 5 मिनट बाद जीआरपी एस्कॉर्ट वहां पहुंच गया। घनश्याम पुलिस को देख सकपका गया। लड़की द्वारा छेड़खानी की बात बताने पर घनश्याम को पकड़ लिया।

Hindi News/ Bhopal / ट्रेन में छेड़छाड़ आरोपी गिरफ्तार, एप पर शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो