Patrika Hindi News

> > > > vidisha hoarding gone viral on social media

वायरल हो रही है सीएम शिवराज को बधाई देने वाली ये तस्वीर

Updated: IST viral photo
राजधानी से कुछ किमी दूर ही विदिशा में हाल ये है कि सिर्फ पोस्टरबाजी में लीन नेता सरकार के मिशन की ही धज्जियां उड़ाने में लगे हैं।

भोपाल/विदिशा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कार्यकाल 11 वर्ष का हो चुका है। प्रदेश भर से उन्हें बधाइयां दिए जाने का सिलसिला लगातार चला आ रहा है। प्रदेश के मुखिया को बधाई देने में भला विदिशा नगरपालिका क्यों पीछे रह जाती। इसलिए बड़े बड़े अक्षरों में, उससे भी बड़ी तस्वीरें चिपकाकर होर्डिंग तैयार की गई और उस पर बधाई संदेश के साथ ही शहर को स्वच्छ रखने की अपील करते हुए सड़क किनारे लगा दिया गया।

इस तस्वीर में पत्नी साधना सिंह सहित सीएम शिवराज सिंह की तस्वीर के अलावा विदिशा नगरपालिका अध्यक्ष, नगरपालिका उपाध्यक्ष और नगरपालिका के ही मुख्य कार्यपालन अधिकारी का नाम जरूर दिखाई देता है, लेकिन उन्हें शायद ये नहीं दिखाई दिया कि जहां होर्डिंग लगाई जाने वाली है, वो जगह साफ है या नहीं। शहर को स्वच्छ रखने की अपील करने वाली विदिशा नगरपालिका को शायद अपील करना ही सूझ पाया।

viral photo

जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें विदिशा नगरपालिका के तमाम पदाधिकारी सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपनी बधाइयां प्रेषित कर रहे हैं, लेकिन होर्डिंग के ठीक नीचे पड़ी गन्दगी इसे वायरल होने पर मजबूर कर रही है। इस तस्वीर के साथ विभिन्न कैप्शन भी लोग लिख रहे हैं, उनमें ज्यादातर में यही सवाल पूछा गया है कि जब सीएम को बधाई देने के साथ स्वच्छता मिशन का जिक्र किया गया है तो उसे अमल में भी लाना जरूरी है।

बड़ा सवाल यही है कि क्या नगरपालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यपालन अधिकारी सिर्फ अपील करना जानते हैं। उन्हें ये तो पता है कि स्वच्छ भारत मिशन जैसी कोई चीज जरूर है, लेकिन उसके अंतर्गत करना क्या है, ये जानना अभी बाकी है। क्योंकि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में महापौर सुबह झुग्गी झोपड़ियों के पास सीटी बजाते हुए पहुंच जाते हैं, लेकिन राजधानी से कुछ किमी दूर ही विदिशा में हाल ये है कि सिर्फ पोस्टरबाजी में लीन नेता सरकार के मिशन की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???