Patrika Hindi News

 हज कमेटी के सीईओ दाऊद के खिलाफ उठने लगी आवाज

Updated: IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी वाले फैसले को चुनौती देने वाले सरकार के उपसंचालक और हज कमेटी के सीईओ दाऊद खान के खिलाफ चेयरमैन हाजी इनायत हुसैन ने मोर्चा खोल दिया है।

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी वाले फैसले को चुनौती देने वाले सरकार के उपसंचालक और हज कमेटी के सीईओ दाऊद खान के खिलाफ चेयरमैन हाजी इनायत हुसैन ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने दाऊद को हटाने की मांग उठाई है।

फेसबुक पर 25 नवंबर को दाऊद ने दो लगातार पोस्ट डाली थी, जिसे पत्रिका ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। चेयरमैन ने नंदकुमार चौहान को पत्र लिखा है। प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार ने सीएम को पत्र लिखकर कार्रवाई की गुजारिश की है। इस बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी मीडिया के सामने कहा कि वे मीडिया में किसी व्यक्तिगत अफसर के मामले में कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन सरकार अपने स्तर पर जो कार्रवाई करती है, वो करेगी।

ये थी विवादित पोस्ट

दाऊद ने लिखा था कि, मेरे हिसाब से नहीं बल्कि व्यापार और सेवाओं से हर रोज देश को अस्सी हजार करोड़ रुपए का नुकसान हो रहा है। मतलब 50 दिनों में 40 लाख करोड़ नुकसान। इतना तो कालाधन भी नहीं था देश में.! इसके आगे लिखा गया है कि अजहर मिर्जा पूछना चाहते हैं...ये कैसा अर्थशास्त्र?

दो पर गिर चुकी गाज

सोशल मीडिया पर विवादित कमेंट्स करने पर दो आईएएस को सरकार पद से हटा चुकी है। पहले बड़वानी कलेक्टर अजय गंगवार को गांधी-नेहरू परिवार की तारीफ पर हटाया था। फिर नरसिंहपुर कलेक्टर सीबी चक्रवर्ती को तमिलनाडु की सीएम जयललिता की तारीफ करने पर हटाया था। दोनों अफसरों पर सरकार ने तुरंत कार्रवाई की गई थी,लेकिन खान के मामले में चुप्पी साध रखी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???