Patrika Hindi News

Photo Icon MP के ज्यादातर इलाकों में घना कोहरा, कई जगह बढ़ गई ठंड

Updated: IST fog
कोहरा व धुंध से आम जन-जीवन हल्का प्रभावित रहा। कोहरे के कारण ट्रेन व बसों की रफ्तार भी प्रभावित हुई।

भोपाल। दिल्ली और उत्तर भारत के कुछ राज्यों में पिछले दो दिन से पड़ रहे कोहरे के चलते न केवल आम जनजीवन प्रभावित हुआ है, बल्कि सड़क व हवाई यातायात भी रेंग रहा है। इस कोहरे का असर शुक्रवार सुबह मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों पर भी दिखाई दिया। भोपाल और उसके आसपास के सभी जिलों में सुबह घना कोहरा रहा। सुबह धूप निकलने के बावजूद कई इलाके कोहरे में ढंके रहे। इन जगहों पर तापमान में भी गिरावट रिकॉर्ड की गई। मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ दिन तक राज्य में अधिकांश जगह कोहरे के कारण जनजीवन प्रभावित रह सकता है। तस्वीरों में देखें भोपाल व उसके आसपास कोहरे का हाल....

fog

रायसेन

fog

विदिशा

fog

दिन चढ़ते ही धूप खिली
राज्य में शुक्रवार की सुबह कोहरा और धुंध छाई रही, इसके साथ ही चली हवाओं से ठिठुरन बनी रही। वहीं, दिन चढऩे के साथ हल्की खिली धूप ने मौसम को सुहावना बना दिया। कोहरा व धुंध से आम जन-जीवन हल्का प्रभावित रहा। कोहरे के कारण ट्रेन व बसों की रफ्तार भी प्रभावित हुई। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में ग्वालियर, चंबल, रीवा व सागर संभागों में कोहरा छाने की संभावना जताई है।

सीहोर

fog

fog

fog

कहां-कितना तापमान
शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 13.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 14 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 13.8 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 12.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???