scriptबीजापुर में दो ईनामी नक्सलियों सहित आधा दर्जन नक्सलियों ने किया समर्पण | Bijapur : Half a dozen Naxalites, including two prized Naxalites, surrendered in Bijapur | Patrika News

बीजापुर में दो ईनामी नक्सलियों सहित आधा दर्जन नक्सलियों ने किया समर्पण

locationबीजापुरPublished: Jul 27, 2017 03:49:00 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

एक प्लाटून कमांडर 13 का से सेक्शन कमांडर भी इसमें शामिल है। उसने
भी अपने आप को पुलिस के हवाले कर मुख्यधारा से जुडऩे की कोशिश की है।

6 naxalites are surender

6 naxalites are surender

बीजापुर. गुरूवार दोपहर बीजापुर में दो इनामी नक्सलियों सहित 6 नक्सलियों ने सरेंडर किया है। बताया जा रहा है कि इन नक्सलियों में एक महिला नक्सली ने भी अपने आप को सरेंडर किया है। एसपी कार्यालय में सभी नक्सलियों ने अपने आप को समर्पण किया है

कलक्टर और बीजापुर एसपी के सामने
मिली जानकारी के अनुसान ये जिला बीजापुर में सभी नक्सली अलग अलग सीआरपीएफ बेसकैंप में शरण लिए हुए थे जो कि बाद में बीजापुर कलक्टर और बीजापुर एसपी के सामने कथित रूप से सभी ने सरेंडर किया है। दो इनामी नक्सलियों में से एक पर 3 लाख तथा दुसरे पर 1 लाख का इनाम सरकार द्वारा घोषित किया गया था।

सेक्शन कमांडर भी है शामिल
बताया जा रहा है कि इस 6 सर्मपण करने वाले लोगों में से एक प्लाटून कमांडर 13 का से सेक्शन कमांडर भी इसमें शामिल है। उसने भी अपने आप को पुलिस के हवाले कर मुख्यधारा से जुडऩे की कोशिश की है।

कई नक्सली घटनाओं को अंजाम दे चुके है
सभी ने जिला एसपी के पास समर्पण के बाद कहा कि वह कई नक्सली घटनाओं को अंजाम दे चुके है। पुलिस द्वारा दिए गए बयान में कहा है कि जो 6 नक्सलियों ने समर्पण किया है वह इनके द्वारा की गई मुख्य धारा में जुडऩे की बहुत अच्छी पलह है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो