scriptभंडारे का प्रसाद खाते-खाते 35 श्रद्धालुओं की हुई तबीयत खराब  | 35 people suffering form food poising health news Hindi | Patrika News

भंडारे का प्रसाद खाते-खाते 35 श्रद्धालुओं की हुई तबीयत खराब 

locationबिजनोरPublished: Jul 23, 2017 02:43:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

मामले से मता अफरा-तफरी का माहौल, पुलिस कर रही है जांच कि आखिर खाने में ऐसा क्या मिला था

food poising

food poising

बिजनौर. धामपुर के जैतरा गांव में भंडारे का खाना खाने के बाद करीब 35 श्रद्धालु बीमार हो गए। जिनमें से कुछ लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि कुछ लोगों को दवाई देने के बाद घर भेज दिया गया है। बिजनौर के धामपुर के जैतरा गांव के एक मंदिर में भंडारे का आयोजन किया गया था। आयोजन के दौरान श्रद्धालु प्रसाद के रूप में खाना और दही के सेवन से अचानक से लोगों की तबीयत खराब होने लगी। 


तबियत खराब होते ही लोगों को उल्टी और दस्त आने शुरू हो गए। उधर इस खाना को खाने से बच्चे भी बीमार हो गए है। इसके बाद करीब 30 से 35 लोगों को धामपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जबकि गांव में आंशिक रूप से बीमार लोगों को दवाई देकर घर भेज दिया गया। उधर डॉक्टर के अनुसार फूड पॉइजनिंग के चलते उल्टी दस्त की आशंका है। सभी बीमार अब ठीक है और मामूली उपचार चल रहा है।


उधर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धामपुर के डॉक्टर ने बताया कि भंडारे का खाना खाने से कुछ लोग बीमार हो गए हैं। जिनमें कुछ लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत ठीक है उपचार चल रहा है। खाना खाने से फूड पाइज़निंग की आशंका के चलते ऐसा होना की संभावना है।उधर इस हादसे के बाद धामपुर सीओ भी अपने अमले के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर बीमार लोगो के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल पहुंचे और सभी मरीज़ो से बात चित की। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो