Patrika Hindi News

Video Icon BREAKING बिजनौर: 40 कावड़ियों से भरा वाहन नहर में गिरा, एक की मौत, पांच गंभीर

Updated: IST Bijnor
37 कांवड़ियों को प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से सुरक्षित निकाला

बिजनौर. बिजनौर और उत्तराखंड से सटे चिड़ियापुर से समीरपुर की ओर गंगनहर के रास्‍ते तेज गति से जा रही 40 कावड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंचे प्रशासन ने रेसक्‍यू आॅपरेशन चलाया, जिसमें 37 कांवड़ियों को सुरक्षित निकाल लिया गया, जबकि एक कांवड़िये की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक जनपद के मंडावली थाना क्षेत्र में हरिद्वार बॉर्डर के निकट चिड़ियापुर से समीरपुर की तरफ जा रही कांवड़ियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली हरिद्वार जा रही थी। इस दौरान एक टैंपो काे ओवरटेक करने के चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और गंगनहर में जा गिरी। ट्रैक्टर-ट्रॉली के नहर में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना प्रशासन को दी गई।

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE योगी के मंत्री के घर के सामने निर्माणाधीन जेल की दीवार काटकर लाखों का सरिया की चोरी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने गोताखोरों की मदद से सभी कांवड़ियों को नहर से निकालने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक कांवड़िये ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि पांच कांवड़ियों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 37 कांवड़ियों को प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से सुरक्षित निकाल लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली से कावड़ियों का ये जत्था बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र से जल लेने हरिद्वार जा रहा था।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???