Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon VIDEO: सीएम योगी का फरमान, आज से उत्तर प्रदेश में लाल और नीली बत्ती बैन

Updated: IST  Yogi Adityanath
योगी के आदेश पर डीएम ने दिया ये आदेश

बिजनौर। प्रदेश में अभी योगी की सरकार को बने केवल एक माह ही बीते हैं, लेकिन योगी की सरकार में एक माह में कई ऐसे आदेश हुए हैं। जो जनता से सीधे जुड़े हैं। इसी आदेशों की कड़ी में प्रदेश सरकार ने लालबत्ती और नीली बत्ती लगी सभी गाड़ियों से शुक्रवार से बत्ती न लगाने के आदेश पूरे प्रदेश में लागू कर दिया है। वहीं बिजनौर डीएम ने सभी अधिकारियों को शुक्रवार शाम तक नीली बत्ती उतारने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस आदेश के बाद बिजनौर एसडीएम सदर सहित अतिरिक्त मजिस्ट्रेट की खड़ी गाड़ियों से नीली बत्ती डीएम आॅफिस में उतारी गई।

प्रदेश में आदित्यनाथ योगी की सरकार बनने के बाद से जिले के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में बिजनौर में भी डीएम जगत राज त्रिपाठी ने सभी अधिकारियों को सरकारी और अपनी निजी गाड़ियों से नीली बत्ती उतारने के आदेश जारी कर दिए हैं। सीएम योगी ने लालबत्ती और नीली बत्ती के रुतबे को लेकर कुछ वरिष्ठ पदों पर कार्य कर रहे लोगों को छोड़कर और नीली बत्ती का खौफ दिखाकर आम लोगों के बीच में अपनी धमक जमाने वाले अधिकारियों को सरकारी गाड़ी से नीली बत्ती उतारने के आदेश शुक्रवार से सभी जिलों में जारी कर दिए है।

Nili Batti

डीएम बिजनौर जगत राज त्रिपाठी ने अपनी सरकारी गाड़ी से नीली बत्ती उतारते हुए सभी अधिकारियों को आज शाम तक गाड़ियों से नीली बत्ती उतारने के लिखित आदेश जारी कर दिए हैं। इसी कड़ी में आज डीएम आॅफिस में खड़ी एसडीएम सदर अनुज कुमार और अतिरिक्त मजिस्ट्रेट की सरकारी गाड़ी से नीली बत्ती उतारी गई है। उधर बिजनौर डीएम ने सभी अधिकारी को चेतावनी दे दी है कि अगर शुक्रवार शाम तक सरकारी गाड़ियों से या किसी भी अधिकारी के निजी गाड़ी पर नीली बत्ती लगी मिलती है तो उन अधिकारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???