होंडा ने लॉन्च की 2017 CB Shine SP बाइक, कीमत RS 60,914

Updated: IST CB Shine SP
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज अपनी लोकप्रिय वाहन सीबी शाइन का एसपी 2017 संस्करण पेश किया

नई दिल्ली। दुपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज अपनी लोकप्रिय वाहन सीबी शाइन का एसपी 2017 संस्करण पेश किया जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 60,914 रुपये होगी। इस बाइक में होंडा के पेटेंट प्राप्त एचईटी टायर लगे हैं।

कंपनी ने पहली बार भारत में किसी वाहन को इन टायरों के साथ पेश किया है। उसका दावा है कि इससे सड़क पर घर्षण 10 से 15 प्रतिशत कम हो जायेगी। जिससे ईंधन की खपत कम होगी तथा मोटरसाइकिल का प्रदर्शन बेहतर होगा। हालांकि, इसे टायर की पकड़ बिल्कुल कम नहीं होगी। इस टायर के पेटेंट के लिए उसने भारत में भी आवेदन किया है। साथ ही इसे बीएसई-4 मानक वाले इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इस श्रेणी में कंपनी का पाँचवा वाहन है।

होंडा मोटरसाइकिल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) वाई.एस. गुलेरिया ने कहा Þमोटरसाइकिल खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों को नये 2017 सीबी शाइन एसपी में ज्यादा स्टाइल, उन्नत बीएस-4 इंजन तथा एएचओ की सुविधा मिलेगी। होंडा के विशेष एचईटी टायर दुपहिया वाहन उद्योग में नये युग की शुरुआत करेंगे।Þ पाँच गियरों वाली इस बाइक को पर्ल सीरिन ब्लू तथा इम्पीरियल रेड मेटैलिक रंगों में उतारा गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???