इतंजार खत्म, 23 फरवरी को लॉन्च हो रही है KTM की ये दो नई बाइक

Updated: IST Duke bike
ड्यूक 390 में पहले की तरह 373.2cc सिंगल सिलिंडर का इंजन दिया गया है। यह इंजन अधिकतम 43bhp की पावर और 37Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा

नई दिल्ली। KTMकंपनी की बाइक्स को पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। KTMइस माह 23 तारीख को दो नई बाइक 200 और 390 ड्यूक को लॉन्च करने जा रही है। 2017 केटीएम ड्यूक सीरीज बाइक्स में वैसे तो ज्यादा चेंज नहीं किए गए है लेकिन जितने बदलाव हुए वे सब महत्वपूर्ण है।

इंजन और क्षमता
KTM 390 Duke के नए मॉडल में फ्यूल टैंक की क्षमता को बढ़ा दिया गया है। पुरानी बाइक में यह क्षमता 11 लीटर थी जिसे बढ़ाकर 13.4 लीटर कर दिया गया है। नए मॉडल में सिंगल हेडलैंप्स सिस्टम को पिछली बाइक्स जैसा ही रखा गया है। मकैनिकली ड्यूक 390 में पहले की तरह 373.2cc सिंगल सिलिंडर का इंजन दिया गया है। यह इंजन अधिकतम 43bhp की पावर और 37Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके अलावा 6-स्पीड गिअर बॉक्स को पहले की तरह ही रखा गया है।

Duke bike

कीमत
कंपनी ने कीमत के मामले में अपने ग्राहकों को थोड़ा सा झटका दिया है। 2017 KTM 390 Duke की कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा रखी गई है। इसकी संभावित एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.10 लाख रुपये होगी। 200 ड्यूक भी कुछ मकैनिकल बदलावों के साथ महंगी कीमत वाली बाइक होगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि केटीएम की ड्यूक सीरीज पूरी तरह 'मेक इन इंडिया' है। ये सारी बाइकें पुणे के बजाज प्लांट में तैयार होती है और यहीं से दुनियाभर में निर्यात की जाती है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???