भारत में जल्द लॉन्च होगी Triumph की क्रूजर बाइक Bonneville Bobber

Updated: IST
ब्रिटिश टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ट्राइंफ भारत में अपनी नई क्रूजर बाइक बोनेविल बॉबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है

नई दिल्ली। ब्रिटिश टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ट्राइंफ भारत में अपनी नई क्रूजर बाइक बोनेविल बॉबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस बात की जानकारी ट्राइंफ ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर दी है। ट्राइंफ की यह क्रूजर बाइक T120 मॉडल पर आधारित होगी।

Triumph Bonneville Bobber

कीमत को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन ऑटो एक्सपर्ट इस क्रूजर बाइक की एक्सपेटेड कीमत 8 से 10 लाख के बीच में बता रहे है। ट्राइंफ की इस बाइक का इंजन का बहुत दमदार है। इसमें 1200cc का लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन लगाया है। यह इंजन ट्रायम्फ बोनेविल T120 वाला ही है लेकिन 80bhp पावर और 105Nm टॉर्क से कई बेहतर बोनेविल बॉबर का इंजन परफॉर्म करता है। बाइक को पैरेलल ट्विन इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स लैस किया गया है।

Triumph Bonneville Bobber

इस बाइक के लुक और फीचर्स की अगर बात करें तो यह बाइक एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम(ABS), ट्रैक्शन कंट्रोल और टार्क असिस्ट क्लच जैसे फीचर्स से लैस है। बाइक का पीछे वाला हिस्सा काफी स्टाइलिश बनाया गया है और इसमें रियर सस्पेंशन की जगह मोनोसस्पेंशन दिया गया है। इस बाइक में सिंगल सीट लगाई है जिसे अपने अनुसार ऊपर-नीचे एडजेस्ट किया जा सकता है। दिल्ली एक्सशोरूम में इस बाइक की कीमत 10 से 12 लाख के बीच एक्सपेट की जा रही है। भारत में यह बाइक इस साल के मध्य तक लॉन्च होने की संभावना है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???