ये है यामाहा की स्पोर्टी लुक वाली नई बाइक MT-10 Tourer, मार्च में होगी लॉन्च

Updated: IST Yamaha MT-10 Tourer
जापानी टू-व्हीलर कंपनी यामाहा अपनी नई बाइक एमटी-10 टुअरर (MT-10 Tourer)को मार्च 2017 में लॉन्च करने जा रही है

नई दिल्ली। जापानी टू-व्हीलर कंपनी यामाहा अपनी नई बाइक एमटी-10 टुअरर (MT-10 Tourer)को मार्च 2017 में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी अपनी इस नई बाइक को मार्केट में पहले से मौजूद स्पोर्ट्स बाइक MT-10 Naked और ड्यूल परपज बाइक Yamaha Tenere के बीच के मॉडल के तौर पर लेकर आ रही है। यह बाइक अत्याधुनिक ट्यूरिंग फीचर्स से लैस है।

MT-10

अगर आपको लोंग ड्राइव के हिसाब से बाइक परचेज करनी है तो यह बाइक बेस्ट ऑप्शनों में से एक है। सुरक्षा के लिहाज से कंपनी ने इस बाइक पर काफी मेहनत की है। यामाहा की नई बाइक एमटी-10 टुअरर में हैंड गार्ड्स, आरामदायाक सीटें और स्पोर्ट स्क्रीन दी गई है। साथ ही सेफ्टी के लिए इसमें ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है। भारतीय ऑटो मार्केट में इस बाइक की सीधी टक्कर दुकाटी मल्टीस्ट्राडा, सुजुकी वी स्ट्रॉम, ट्रायम्फ टाइगर और कावासाकी वर्सेस आदि से हो सकती है।

MT-10

यामाहा एमटी-10 टुअरर बाइक में 999cc का क्रॉसप्लेन इंजन लगाया गया है, यह इंजन यामाहा R1 से लिया गया है। यह इंजन 158bhp के साथ 111Nm का टार्क जनरेट करता है। आपको बता दें इस बाइक को तीन राइडिंग मोड पर ड्राइव किया जा सकता है। फीचर्स की अगर बात करें तो यह यामाहा की यह नई बाइक में आपकों क्रूज कंट्रोल, स्पिपर क्लच, एडजस्टबल फ्रंट और रियर संस्पेशन जैसे अत्याधुनिक फीचर्स मिलेंगे।

MT-10

इन फीचर्स के अलावा इस बाइक में केवाईबी इंवर्टेड फोर्क्स भी मिलेंगे। बता दें भारतीया ऑटो मार्केट में अभी तक यामाहा MT-09 बाइक को बतौर CBU- (कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट) के तौर पर बेचा जा रहा है। अभी MT-10 की बाइक भारत में लान्च नहीं हुई है लेकिन ऑटो एक्सपर्ट यह उम्मीद लगा रहे है कि यूथ की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इसे जल्द ही लाया जाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???