scriptपियाजिओ लेकर आई रेसिंग बाइक जैसी स्टाइल वाला स्कूटर | Aprilia SR 150 scooter arrives in India | Patrika News
बाइक

पियाजिओ लेकर आई रेसिंग बाइक जैसी स्टाइल वाला स्कूटर

यह पियाजिओ की सहयोगी कंपनी अप्रीलिया का स्कूटर है 150 सीसी इंजन से लैस है

Aug 20, 2016 / 10:51 am

Anil Kumar

Aprilia SR 150

Aprilia SR 150

नई दिल्ली। इटली की ऑटो मेकर कंपनी पियाजिओ अब अपने सहयोगी ब्रैंड अप्रीलिया का नया स्कूटर भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने भारत में एक 150 सीसी का स्कूटर अप्रीलिया एसआर 150 लॉन्च करने का ऐलान किया है। खबर है कि इस स्कूटर भारत में 22 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है। इसकी कीमत 65000 रूपए (पुणे एक्स शोरूम) होगी।

सितंबर से डिलीवरी शुरू
काफी दिनों से लगातार ऑटो जगत में Aprilia SR 150 स्कूटर का इंतजार किया जा रहा था। कंपनी इसे महाराष्ट्र में बनाएगी और इसकी बिक्री सितंबर से शुरू होगी। लॉन्च होने के साथ ही इसकी बुकिंग शुरू हो जाएगी। इसे स्पोर्टी लुक वाले स्कूटर के बाजार को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसे यूरोपियन स्कूटर का डिजाइन दिया गया है। यंगस्टर को यह डिजाइन पसंद आएगा क्योंकि इसका डिजाइन कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक आरएसवी1000आर फैक्ट्री सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल से इंस्पायर्ड है। इसके अलावा इसमें 150 सीसी, सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक पावरफुल इंजन दिया गया है।

ये फीचर्स हैं खास
अप्रीलिया एसआर 150 स्कूटर के फ्रंट अप्रॉन में हेडलाइट लगाया गया है और हैंडलबार में इंडिकेटर्स दिए गए हैं। इंस्ट्रूमेंट कंसोल में स्पीडोमीटर और ओडोमीटर के लिए ट्विन पॉड अनालॉग सिस्टम है। इसके साथ ही टेल लाइट्स और इंडिकेटर्स के लिए लाइट्स दिए गए हैं। इसमें आरएसवी रेसिंग बाइक की ही तर्ज पर पांच स्पोक वाला 14 इंच का एलॉय व्हील लगाया गया है।

Home / Automobile / Bike / पियाजिओ लेकर आई रेसिंग बाइक जैसी स्टाइल वाला स्कूटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो