Patrika Hindi News

> >

भारतीय बाजार में जल्द दस्तक देगी बजाज की नई बाइक Boxer X150

Updated: IST Boxer
नई ऐडवेंचर बॉक्सर X150 में 148.8सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है

नई दिल्ली। टू-व्हीलर कंपनी बजाज की बाइक्स को पंसद करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है। एक समय टू-व्हीलर सेगमेंट की पापुलर बाइक रही बॉक्सर नए अवतार में देखने को मिल सकती है। 100सीसी बॉक्सर की शानदार सफलता के बाद बजाज ने 150सीसी बॉक्सर को लॉन्च किया था लेकिन यह बाइक ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर सकी है जिसके चलते आगे चलकर कंपनी को इस बाइक का प्रोडक्शन बंद करना पड़ा था।

हाल ही में बजाज की नई बाइक Boxer X150 को टेस्टिंग के लिए पहली बार भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए देखा गया है। यह बाइक पुणे में कई जगह पर नजर आई है। नई बॉक्सर फ्रंट फेंडर्स के साथ-साथ स्टाइलिश ब्लैक अलॉय वील्स के साथ नजर आई। बाइक के लुक का काफी हद तक पुरानी बॉक्सर बाइक के जैसा ही रखा गया है। लॉन्ग ड्राइव में कंफर्ट देने के लिए बाइक में चौड़े टायरों का इस्तेमाल किया गया है।

boxer

नई ऐडवेंचर बॉक्सर X150 में 148.8सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 12 बीएचपी की पॉवर के साथ-साथ 12.26 न्यूटन मीटर टार्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी इस बाइक में 4-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया है। बजाज की यह नई बॉक्सर जांबिया और केन्या के मार्केट में जमकर धूम मचा रही है और अब यह जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने का तैयार है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसके लॉन्चिग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???