Patrika Hindi News

> >

60 लाख रुपए की कीमत के साथ डुकाटी ने भारत में उतारी ये धांसू बाइक

Updated: IST Ducati 1299 Panigale R Final Edition
डुकाटी ने दमदार बाइक 1299 पैनिगैल आर फाइनल एडिशन को भारतीय बाजार में उतारा है। इस बाइक की कीमत 59.18 लाख रुपए रखी गई है।

नई दिल्ली। दुनिया में अपनी शानदार और पॉवरफुल बाइक्स के लिए मशहूर दोपहिया कंपनी डुकाटी ने हाल ही में भारत में अपनी सबसे महंगी बाइक 1299 सुपरलेगेरा को था। भारत में इसकी कीमत 1 करोड़ 12 लाख रुपए रखी गई थी। अब कंपनी ने एक शानदार बाइक से पर्दा उठाया है।

ग्लोबल मार्केट में पेश करने के बाद डुकाटी ने दमदार बाइक 1299 पैनिगैल आर फाइनल एडिशन को भारतीय बाजार में उतारा है। इस बाइक की कीमत 59.18 लाख रुपए रखी गई है। कंपनी ने हाल ही में इस बाइक को यूएस के कैलिफोर्निया में वर्ल्ड सुपरबाइक चैम्पियनशिप में शोकेस किया था।

इंजन और फीचर्स की अगर बात करें तो 1299 पैनिगैल आर फाइनल एडिशन बाइक में आखिरी बार ही एल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है, इसके बाद इन बाइक्स में कंपनी वी4 इंजन दिया जाएगा। इस पॉवरफुल बाइक में 1285cc का इंजन दिया गया है जो 11,000 आरपीएम पर 206.5 बीएचपी की पॉवर और 9,000 आरपीएम पर 142 एनएम का अधिकतम टार्क पैदा करता है। इसके इंजन को 6—स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

1299 पैनिगैल आर फाइनल एडिशन में दोनों तरफ Ohlins सस्पेंशन, ब्रेंबो ब्रेक्स, पाइरेली डायब्लो सुपरकोरसा एसपी टायर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें कलर टीएफटी डिस्प्ले भी दिया गया है। यह बाइक नए ग्रीन, वाइट ऐंड रेड कॉम्बिनेशन के साथ आपको मिलेगी। जो लोग अधिक कीमत के कारण डुकाटी की 1299 सुपरलेगेरा बाइक को नहीं खरीद पाए, उनके लिए इस बाइक को खरीदने का सुनहरा मौका है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???