Patrika Hindi News

> >

शानदार मौका, 90000 रूपए कम हुई इन 4 बाइक्स की कीमत

Updated: IST ducati bike
दुकाती ने स्क्रैंबलर मॉडल की बाइक्स की कीमत को 90000 रूपए तक कम कर दिया है

नई दिल्ली। यदि आप इटली की सुपरबाइक निर्माता दुकाती की बाइक लेने की इच्छा रखते हैं तो यही सबसे अच्छा मौका है। इस कंपनी ने अपनी 90वीं वर्षगांठ के अवसर पर इस साल के अंत तक स्क्रैंबलर मॉडल की बाइक्स की कीमतों को 90000 रूपए तक कर दिया है।

इन चार बाइक्स की कम हुई कीमतें
दुकाती ने यह कटौती स्क्रैंबलर आइकन, क्लासिक, अर्बन एंड्यूरो और फुल थ्रॉटल समेत सभी चार मॉडल्स पर की है। दुकाती बाइक्स पर यह कटौती 31 दिसंबर, 2016 तक लागू है। कीमतों की कटौती की यह जानकारी दुकाती इंडिया ने एक स्टेटमेंट जारी करके दी है।

अब कितने में मिलेंगी
दुकाती के इस ऑफर के तहत स्क्रैंबलर आइकन (रेड) 6.07 लाख रूपए में मिल रही है। वहीं स्क्रैंबलर क्लासिक, अर्बन एंड्यूरो और फुल थ्रॉटल 31 दिसंबर तक 7.28 लाख रूपए की कीमत में मिल रही है। ये सभी एक्स-शोरूम दिल्ली के अनुसार है।

फायनेंस स्कीम भी है
कस्टमर्स इन दुकाती बाइक्स को खरीदने के लिए फायनेंस की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं। दुकाती ने हाल ही में यस बैंक से फायनेंस के लिए पार्टनरशिप की जिसकी स्कीमों का कस्टमर लाभ उठा सकते हैं।

मिल रहा अच्छा रेस्पॉन्स
दुकाती इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि अवलुर ने कहा कि 2 साल से भी कम समय में कंपनी ने बेहतर ग्रोथ हासिल की है और भारतीय मार्केट में अच्छा रेस्पॉन्स ​मिला है। कंपनी दुकातिस्ती और डेमो ओनर्स क्लब्स का शुक्रिया अदा करती है जिन्होंने इस साल को कंपनी लिए खास बनाया।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???