scriptहीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स की कीमतों में हुई जबरदस्त कटौती, जाने कितनी कम हुई  | Hero MotoCorp cuts prices to pass on GST benefits | Patrika News
बाइक

हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स की कीमतों में हुई जबरदस्त कटौती, जाने कितनी कम हुई 

हीरो मोटोकॉर्प ने जीएसटी के चलते कम हुए टैक्स का फायदा ग्राहकों को पहुंचाने का फैसला किया है

Jul 03, 2017 / 06:14 pm

कमल राजपूत

hero

hero

नई दिल्ली। देश में गुड्स एंड सर्विस टैक्स के लागू हो जाने के बाद देश की प्रमुख टू-व्हीलर कंपनियों ने अपने वाहन की कीमतें कम करना शुरू कर दिया है। अब इस फेहरिस्त में देश की नंबर वन दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प का नाम भी शामिल हो गया है।

हीरो मोटोकॉर्प ने जीएसटी के चलते कम हुए टैक्स का फायदा ग्राहकों को पहुंचाने का फैसला किया है। कंपनी अपने कुछ मॉडल के दाम में 4,000 रुपए तक की कटौती की है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि सर्वाधिक बिकने वाले मॉडलों के दाम में 400 से 1,800 रुपए तक की कटौती की गई है। वहीं महंगे खंड के कुछ मॉडलों के दाम में 4,000 रुपए की कटौती की गई है। 

कंपनी के बयान के अनुसार, हरियाणा जैसे एक या दो राज्यों में कुछ मॉडलों के दाम बढ़ सकते हैं। इसकी वजह है यहां पर GST पहले दरों का कम होना। बता दें कंपनी भारतीय बाजार में 40,000 रुपए से लेकर 1.1 लाख रुपए की कीमत मोटरसाइकिलों की बिक्री करती है। हीरो के अलावा टीवीएस मोटर ने अपनी दोपहिया वाहनों के दामों में कमी की है। टीवीएस की बाइक 4,150 रुपए तक सस्ती हुई है। 

Home / Automobile / Bike / हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स की कीमतों में हुई जबरदस्त कटौती, जाने कितनी कम हुई 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो