scriptHonda की आकर्षक सौगात, पुरानी कीमत में दे रही नई Dream Neo बाइक | Honda Dream Neo launched with New Colors | Patrika News

Honda की आकर्षक सौगात, पुरानी कीमत में दे रही नई Dream Neo बाइक

Published: Apr 07, 2016 11:29:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

Honda Dream Neo के नए कलर पेंट वाले वर्जन को कंपनी पुरानी कीमत में ही कर रही है ऑफर

Honda Dream Neo

Honda Dream Neo

नई दिल्ली। Honda की पॉपुलर Dream सीरीज वाली नियो बाइक लेने वालों के लिए कंपनी ने शानदार पेशकश की है। इस कंपनी ने हाल ही में अपनी Dream Neo का नए कलर पेंट वाला अपडेटेड वर्जन जारी किया है। इस वर्जन को लेना ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

पुरानी कीमत पर नई बाइक
इसमें सबसे खास बात ये है कि इस नए वर्जन को पुराने मॉडल की कीमत में उतारा है यानी नई कलर पेंट स्कीम के बावजूद इसकी कीमत में इजाफा नहीं किया गया है। यह बाइक भी इसके अन्य वेरियंट्स की तरह 49070 रूपए (एक्स शोरूम दिल्ली) में ही मिल रही है।


नई और प्रीमियम स्टाइल वाली बाइक
गौरतलब है कि होंडा ने अपनी ड्रीम सीरीज को साल 2013 में लॉन्च किया था जिसमें नियो मॉडल भी शामिल था। यह बाइक नई स्टाइल तथा प्रीमियम लुक के साथ आती है। इसके अलावा इसमें नए ग्राफिक्स और 3 नए कलर्स (ब्लैंक के साथ ब्लू स्ट्रिप्स, इंपीरियल रेड मैटेलिक और गिनी ग्रे मैटेलिक) दिए गए हैं। यह बाइक नए क्रोम प्लेटेड मफलर प्रोटेक्टर तथा फ्यूल टैंक पर 3डी एंब्लेम के साथ आती है।

74 किमी प्रतिलीटर का है माइलेज
Honda Dream Neo सबसे अच्छा माइलेज देने वाली बाइक्स में शुमार है। होंडा की हीट इंजन तकनीकी से लैस यह बाइक बेस्ट इन क्लास प्रदर्शन के साथ-साथ 74 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो