script6 लाख की हार्ले डेविडसन उड़ाने वाला निकला आईआईटी ग्रैजुएट | IIT Graduate Held For Rides Away With Harley Davidson Bike In Hyderabad | Patrika News
बाइक

6 लाख की हार्ले डेविडसन उड़ाने वाला निकला आईआईटी ग्रैजुएट

आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने 6 लाख रूपए की कीमत वाली बाइक ले भागने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया

Sep 05, 2015 / 11:38 am

Rakesh Mishra

Harley bike

Harley bike

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने 6 लाख रूपए की कीमत वाली बाइक ले भागने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक आईआईटी ग्रैजुएट है और वह एक एनजीओ में काम करता है। सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस आरोपी युवक तक पहुंची।




पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने इस घटना को सुनियोजित तरीके अंजाम दिया। इसके लिए पहले उसने एक नया हैलमेट खरीदा और फिर हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित हार्ले डेविडसन के शोरूम पहुंचा। आरोपी युवक ने बाइक का टेस्ट ड्राइव लेने की बात कही और फॉर्म भी भरा। हालांकि फॉर्म में भरी सारी जानकारियां झूठी थीं। इसके बाद युवक बाइक लेकर भागा और ड्राइव करते हुए सीधे मुंबई पहुंच गया।




सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करना बताया
शोरूम मैनेजर का कहना है कि आरोपी ने कहा था कि वो सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है। इसके बाद वह टेस्ट ड्राइव के लिए बाइक लेकर गया तो उसके साथ शोरूम के एक कर्मचारी ने कुछ दूरी तक पीछा भी किया, लेकिन पावरफुल बाइक रफ्तार के आगे वह आरोपी को नहीं पकड़ सका।

हैदराबाद में हार्ले डेविडसन शोरूम में हुई वारदात के केस को पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 (वाहन चोरी) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस को आरोपी का विजिटिंग कार्ड भी मिला, लेकिन वह फर्जी भी निकला। पुलिस ने बताया कि आरोपी से बाइक जब्त कर ली है। वहीं आरोपी के पिता आर्मी अफसर बताए जा रहे हैं।

Home / Automobile / Bike / 6 लाख की हार्ले डेविडसन उड़ाने वाला निकला आईआईटी ग्रैजुएट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो