scriptभारत में जल्द लॉन्च होगी ये Kawasaki बाइक, बुलेट से है टक्कर | Kawasaki W800 retro classic India launch in 2017 | Patrika News

भारत में जल्द लॉन्च होगी ये Kawasaki बाइक, बुलेट से है टक्कर

Published: Dec 04, 2016 09:50:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

यह Kawasaki W800 retro classic बाइक है जिसमें 773cc इंजन है

Kawasaki W800 retro classic

Kawasaki W800 retro classic

नई दिल्ली। जापान बाइक निर्माता कंपनी Kawasaki अब भारत में रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक को टक्कर देने की कोशिश कर रही है। इसके लिए यह कंपनी 2017 की शुरूआत में भारतीय मार्केट में एक दमदार क्रूजर मोटरसाइकिल लांच करने जा रही है। यह मोटरसाइकिल Kawasaki W800 retro classic नाम से आ रही है जो बेहद पावरफुल है। माना जा रहा है फीचर्स और पावर के मामले में इसकी सीधी टक्कर रॉयल एनफील्ड बुलेट से होगी।

डिजाइन है खास
Kawasaki W800 retro classic की सबसे खास बात इसकी​ डिजाइन है। इसको ओल्ड स्कूल स्टाइल डिजाइन के तहत बनाया गया है। इसके अलावा फीचर्स के मामले में भी बाइक अन्य से कम नहीं। इस बाइक में गोलाकार हेडलाइट, स्लेंडर फ्यूल टैंक, लंबी सीट, क्रोम मड गार्ड्स, ब्लैक फिनिश्ड साइलेंसर और स्पोक व्हील्स दिए गए है। जिनकी वजह से यह एक शानदार क्रूजर बाइक लगती है।

पावरफुल इंजन से लैस
इस कावासाकी क्रूजन बाइक में 773 cc का वर्टीकल ट्विन सिलिंडर इंजन लगा है जो बेहद पावरफुल है। यह इंजन 48 PS का जबरदस्त पावर जनरेट करता है। राइडिंग को आरामदाय बनाने के लिए इस बाइक में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और पीछे की तरफ स्प्रिंग रियर शॉक अब्सॉर्ब्र्स दिए गए हैं। दिखने में भी यह बाइक काफी हद तक बुलेट जैसी लगती है। 

प्रतिस्पर्धी होगी कीमत
Kawasaki W800 retro classic कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी बुलेट को टक्कर देने के लिए कंपनी इसे प्रतिस्पर्धी कीमत में उतारेगी जिसका फायदा ग्राहकों को होगा। कावासाकी के अलावा साल 2017 में अन्य बाइक मेकर्स अपने नए और शानदार मॉडल्स पेश करने जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो