scriptइसी साल आ रही है सबसे सस्ती क्वासाकी बाइक | Kawasaki Z250SL to cheapest bike in India | Patrika News
बाइक

इसी साल आ रही है सबसे सस्ती क्वासाकी बाइक

सबसे सस्ती बाइक समेत क्वासाकी लॉन्च करेगी तीन नई बाइक्स, क्रूजर भी है शामिल

Apr 27, 2015 / 12:08 pm

Anil Kumar

Kawasaki Vulcan S

Kawasaki Vulcan S

नई दिल्ली। जापानी बाइक निर्माता क्वासाकी भारत में अब अपनी सबसे सस्ती बाइक लॉन्च करने जा रही है। यह बाइक क्वासाकी जेड250एसएल नाम से आ रही है जो अभी मिल रही जेड250 से कम कीमत वाली होगी। इसके अलावा कंपनी क्वासाकी वूल्केन एस क्रूजर तथा जेडएक्स-6आर 646 सुपरबाइक भी लॉन्च करेगी।

Kawasaki Z250SL के खास फीचर
आरआर मोनो बाइक जैसे फ्रंट फेयर वाली यह सबसे सस्ती बाइक होगी जिसक कीमत 3 लाख रूपए से भी कम होगी। भारत में 3,08,130 रूपए (एक्स शोरूम दिल्ली) की कीमत के साथ जेड250 कंपनी की अभी सबसे सस्ती बाइक है। यह बाइक 249 सीस सिंगल सिलेंडर लिक्विडकूल्ड इंजन से लैस है। इसका निमार्ण भारत में ही किया जाएगा।

Kawasaki Vulcan S के खास फीचर
कंपनी की यह पॉपुलर क्रूजर बाइक है जो अभी इंटरनेशनल मार्केट्स में उपलब्ध है। इस बाइक की सीधी टक्कर हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 से होने वाली है। इस बाइक को भी भारत में असेंबल किया जाएगा। यह बाइक 649 सीसी पेरेल्लेल टि्वन लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 63 पीएस का पावर और 64 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

Kawsaki ZX-6R 636 के खास फीचर
कंपनी की यह मिड रेंज सुपरबाइक है जो 636 फोर सिलेंडर इंजन से लैस है। यह 131 पीएस का पावर तथा 71 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। अग्रेसिव लुक वाली यह बाइक जेडएक्स सीरीज बाइक्स से बिल्कुल अलग दिखती है। खबर है कि इस बाइक को भारत में सीधे ही आयात कर उपलब्ध कराया जाएगा।

Home / Automobile / Bike / इसी साल आ रही है सबसे सस्ती क्वासाकी बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो