Patrika Hindi News

> >

KTM ने भारत में लॉन्च की ये तीन दमदार बाइक्स, मिलेंगी ये खूबियां

Updated: IST KTM Bike
केटीएम ने गुरुवार को भारत में अपनी तीन नइ बाइक्स लॉन्च की है। इन बाइक्स के नाम है 390 Duke, 200 Dukeऔर 250 Duke

नई दिल्‍ली। अपनी दमदार बाइक्‍स के लिए पूरी दुनिया में मशहूर केटीएम ने गुरुवार को भारत में अपनी तीन नइ बाइक्स लॉन्च की है। इन बाइक्स के नाम है 390 Duke, 200 Dukeऔर 250 Duke। कंपनी ने इन तीनों बाइक्स को लेटेस्ट फीचर्स और दमदार लुक के साथ बाजार में पेश किया है।

KTM 390 Duke
2017 सीरीज की KTM 390 Duke को कंपनी ने कुछ नए बदलाव के साथ पेश किया है। इसकी बाइक की कीमत 2,25,730 रुपए रखी गई है। केटीएम 390 ड्यूक के नए मॉडल में फ्यूल टैंक की क्षमता को बढ़ा दिया गया है। पुरानी बाइक में यह क्षमता 11 लीटर थी जिसे बढ़ाकर 13.4 लीटर कर दिया गया है। नए मॉडल में सिंगल हेडलैंप्स सिस्टम को पिछली बाइक्स जैसा ही रखा गया है। मकैनिकली ड्यूक 390 में पहले की तरह 373.2 सीसी सिंगल सिलिंडर का इंजन दिया गया है। यह इंजन अधिकतम 43 बीएचपी की पावर और 37 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके अलावा 6-स्पीड गिअर बॉक्स को पहले की तरह ही रखा गया है।

ktm
KTM 250 Duke
KTM 250 Duke बाइक को भी में आपकों कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। इस बाइक के हैडलैंप और एलईडी में कुछ बदलाव किए गए है। साथ ही इस बाइक का एबीएस स्टैंडर्ड फीचर वाला होगा यानि कि सभी वैरिएंट अब एबीएस के साथ ही आएंगे। इंजन की अगर बात करें तो इसमें 248.8cc का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 24 एनएम टार्क पैदा करता है। इसकी बाइक की कीमत 2,25,730 रुपए रखी गई है।

ktm
KTM 200 Duke
KTM की यह बाइक अपने पुराने लुक में ही मिलेगी। हालांकि ग्राफिक्‍स के सहारे इसे फ्रैश लुक देने की कोशिश जरूर की गई है। डिजाइन के साथ ही इसके इंजन में भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। ऐसे में आपको इस बाईक में 25 ड्ढद्धश्च का ही इंजन मिलेगा जो 19.2 Nm का टॉर्क उत्‍पन्‍न करेगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???