scriptटेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम से ले भागा 6 लाख की हार्ले बाइक | Man in hyderabad rides away with harley davidson bike from Showroom | Patrika News
बाइक

टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम से ले भागा 6 लाख की हार्ले बाइक

आरोपी टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम से 6 लाख रूपए कीमत वाली हार्ले डेविडसन बाइक लेकर फरार हो गया

Sep 03, 2015 / 03:53 pm

Anil Kumar

Harley bike

Harley bike

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश की राजधनी हैदराबाद में एक शोरूम से टेस्ट ड्राइव के बहाने 6 लाख रूपए की कीमत वाली बाइक ले भागने का मामला सामने आया है। खबर है कि एक व्यक्ति मंगलवार शाम हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित हार्ले डेविडसन के शोरूम में बाइक्स के बारे में जानकारी लेने आए एक व्यक्ति ने ऎसा कारनामा किया है।



टेस्ट ड्राइव की जताई इच्छा
उसने हार्ले डेविडसन की एक बाइक की टेस्ट ड्राइव लेने की इच्छा जताई, तो शोरूम वालों ने इजाजत दे दी। इसके बाद वह लेकर चला गया लेकिन वापस नहीं आया। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है जिसकी जांच शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता से जांच की जा रही है।



सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करना बताया
शोरूम मैनेजर का कहना है कि आरोपी ने कहा था कि वो सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है। इसके बाद वह टेस्ट ड्राइव के लिए बाइक लेकर गया तो उसके साथ शोरूम के एक कर्मचारी ने कुछ दूरी तक पीछा भी किया। लेकिन पावरफुल बाइक रफ्तार के आगे वह आरोपी को नहीं पकड़ सका।



पुलिस ने दर्ज किया केस
हैदराबाद में हार्ले डेविडसन शोरूम में हुई वारदात के केस को पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 (वाहन चोरी) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को आरोपी का विजिटिंग कार्ड भी मिला, लेकिन वह फर्जी भी निकला।

Home / Automobile / Bike / टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम से ले भागा 6 लाख की हार्ले बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो