scriptजल्द ही लॉन्च होगी TVS की Apache160 बाइक, टेस्ट राइडिंग के दौरान आई नजर | New 2017 TVS Apache 160 spied testing, launch soon in india | Patrika News

जल्द ही लॉन्च होगी TVS की Apache160 बाइक, टेस्ट राइडिंग के दौरान आई नजर

Published: Jul 11, 2017 01:46:00 pm

यह बाइक जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगी। इसे हाल ही में भारतीय सड़कों पर टेस्ट राइडिंग के दौरान देखा गया है

TVS Apache 160

TVS Apache 160

नई दिल्ली। देश की तीसरी बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी टीवीएस मोटर्स अपनी नई मोटरसाइकिल Apache 160 मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह बाइक जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो जाएगी। इस बाइक को हाल ही में भारतीय सड़कों पर टेस्ट राइडिंग के दौरान देखा गया है। 

भारतीय बाजार में दस्तक देनें के साथ ही इस बाइक को बजाज पल्सर एनएस 160 और सुजुकी जीक्सर से कड़ी टक्कर मिलेगी। टीवीएस नई अपाचे 160 मॉडल को लेटेस्ट तकनीक और कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। इस बाइक में दो पायलट लैंप के साथ एलईडी हैडलैंप लगे हुए है, साथ ही इसमें एलईडी टेल लैंप और सीट के साइड में सिल्वर बॉडी पैनल नजर आ रहे है। 

अपाचे के फ्रंट में टेलीस्कॉप फॉर्क ​दिया जा सकता है। ऐसी संभावना है कि नई अपाचे 160 बाइक में सिंगल सिलेंडर के साथ 160 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो कि 16 एचपी की पॉवर के साथ 13 से 14 एनएम टार्क जनरेट करेगा। कंपनी की तरफ से इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन आॅटो एक्सपर्ट के अनुमान के मुताबिक इसकी कीमत 80 हजार रुपए के आस-पास रह सकती है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो