scriptफैंस के गुस्से के बाद आखिरकार सहवाग की आई सुध !  | Patrika News

फैंस के गुस्से के बाद आखिरकार सहवाग की आई सुध ! 

Published: Oct 29, 2015 09:01:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

 हाल ही में आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को सम्मानित करने पर बीसीसीआई विचार कर रही है। 

virender sehwag

virender sehwag

नई दिल्ली। हाल ही में आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को सम्मानित करने पर बीसीसीआई विचार कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, भारत और दक्षिण अफ्रीका के 5वें और आखिरी वनडे मुकाबले में बीसीसीआई ने संन्यास ले चुके गेंदबाज जहीर खान को जिस तरह से सम्मानित किया था। उसी तरह ‘नजफगढ़ के नवाब’ को सम्मानित किए जाने की योजना पर विचार कर रहा है। 

virender sehwag

बता दें कि 37 साल के वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर और शेन वार्न की पहल पर शुरू हो रही ऑल स्टार टी-20 सीरीज में हिस्सा लेने के फैसला लिया है। 

इसी के मद्देनजर सहवाग ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास का फैसला किया है। हालाकि वे अभी भी रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। सहवाग ने 192 प्रथम श्रेणी मैचों में 42 शतक और 55 अर्धशतक लगा चुके हैं। 

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग ने संन्यास के लिए बीसीसीआई से एक मैच में खेलाए को लेकर बातचीत की थी, जिसे अस्वीकार कर दिया गया था। 

virender sehwag

इसके बाद सोशल साइट्स पर बीसीसीआई के इस रवैये की खूब आलोचना हुई थी, जिसके बाद दुनिया के सबसे धनी क्रिकेट बोर्ड ने इस दिग्गज को सम्मानजनक विदाई दिए जाने पर विचार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो