Patrika Hindi News

> >

रविन्द्र जड़ेजा का खुलासा, बताया धोनी के गैराज में कुल कितनी बाइक्स है 

Updated: IST MS Dhoni bike
जाडेजा ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके दोस्त माही के गैराज में कुल कितनी बाइक्स हैं, तो वह हैरान रह गए।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट के अलावा अपने बाइक क्रेज के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। धोनी के गैराज में एक से एक महंगी बाइक्स शामिल है। लेकिन क्या आपको पता है कि धोनी के गैराज में बाइक्स की कुल संख्या कितनी है। आज हम आपको बताने जा रहे है कि धोनी के गैराज में कुल कितनी मोटरसाइकिल्स है।

धोनी के गैराज में कितनी मोटरसाइकिल है इस बात का खुलासा माही के अजीज दोस्त और टीम इंडिया के स्टार आॅलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने किया। जडेजा इस बात का पता है कि माही किन बाइक्स को पसंद करते है और उनके गैराज में कितनी बाइक्स है। जडेजा ने इस बात का खुलासा एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में किया।

धोनी के साथ जुड़े अपने अनुभव के बारे में बात करते जड्डू ने बताया कि बाइक्स को शौक तो उन्हें भी लेकिन बाइक्स के प्रति जितना क्रेज माही के अंदर है उतना उनमें नहीं है। जब जड्डू से पूछा गया कि क्या बाइक्स को लेकर उन्हें कभी धोनी ने कोई सलाह दी है तो उन्होंने बताया कि धोनी ने उन्हें हायाबुसा के बारे में कहा था, 'हायाबुसा अच्छी मोटरसाइकिल है, लेकिन इसे चलाने से पहले आपको कुछ अच्छी कमर की एक्सरसाइज की जरूरत होती है। क्योंकि इसे दौड़ाते हुए आपको काफी झुके रहने पड़ता है।'

जाडेजा ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके दोस्त माही के गैराज में कुल कितनी बाइक्स हैं, तो वह हैरान रह गए। उन्होंने कहा, जब मैंने एक बार उनसे पूछा था, तुम्हारे पास कितनी बाइक्स हैं? तब धोनी ने बताया था, मेरे पास 43-44 बाइक्स हैं, लेकिन इनमें से मैंने आधी भी नहीं चलाई हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???