Patrika Hindi News

> >

800 करोड़ रुपए निवेश करेगी बाइक कंपनी रॉयल एनफील्ड

Updated: IST Royal Enfield Classic 500 squadron blue
सिद्धार्थ लाल ने कंपनी के निवेश की योजना के बारे में अवगत करवाते हुए बताया कि कंपनी की मौजूदा वित्त वर्ष 2017-18 में 800 करोड़ रुपए निवेश करेगी

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में पॉवरफुल और रॉयल लुक वाली मोटरसाइकिल तैयार करने लिए मशहूर रॉयल एनफील्ड कामौजूदा वित्त वर्ष में 800 करोड़ रुपए इन्वेस्टमेंट करने का प्लान है। इसके तहत चेन्नई में विनिर्माण संयंत्र लगाया जाएगा, साथ ही नए उप्तादों को पेश किया जाएगा। इस बात की जानकारी आयशर मोटर्स के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिद्धार्थ लाल ने दी है।

सिद्धार्थ लाल ने कंपनी के निवेश की योजना के बारे में अवगत करवाते हुए बताया कि कंपनी की मौजूदा वित्त वर्ष 2017-18 में 800 करोड़ रुपए निवेश करेगी जिसमें चेन्नई में विनिर्माण संयंत्र और नए उत्पादों को पेश किया जाना शामिल है। बयान में कहा गया कि हम वित्त वर्ष 2017-18 में अपने चेन्नई के पास वल्लम वाडागल विनिर्माण संयंत्र, उत्पाद विकास, ब्रिटेन और भारत में दो तकनीकी केंद और बाजार विस्तार पर यह पैसा करेंगे।

आपको बता दें रॉयल एनफील्ड आयशर मोटर्स का हिस्सा है। कंपनी के नए संयंत्र के अगस्त 2017 तक चालू हो जाने की संभावना है। इस कारखाने की वित्त वर्ष 2017-18 में उत्पादन क्षमता 8,25,000 मोटरसाइकिल होगी। मार्च में समाप्त चौथी तिमाही में कंपनी ने 1,78,345 मोटरसाइकिल की बिक्री की जो पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में 1,47,618 वाहन थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???