Patrika Hindi News

> >

अब अमेजन से भी खरीद सकेंगे सलमान की ई-साईकिल, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Updated: IST salman khan being human e bicycle
अमेजन अपने प्राइम डे यानि 10 जुलाई को सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन इस ई-साइकिल को बिक्री के लिए उपलब्ध करवाएगा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन की ई-साईकिल अपनी लॉन्चिग के बाद से काफी सुर्खियों में है। इस ई-साईकिल की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसे आॅनलाइन शापिंग वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाने जा रही है। यह साइकिल आपको आॅनलाइन शोपिंग पोर्टल अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

अमेजन अपने प्राइम डे यानि 10 जुलाई को सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन इस ई-साइकिल को बिक्री के लिए उपलब्ध करवाएगा। ये साइकिल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर सोमवार 10 जुलाई से उपलब्ध होगी। इस वेबसाट पर इस साइकिल के दो मॉडल BH12 और BH27 बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसमें पेडल असिस्ट और रीचार्जेबल बैटरीज भी दी गई है, जो कस्टमर्स को साइकिल चलाने का अलग अनुभव महसूस करवाएंगे।

इस ई-साईकिल की खूबियां की बात करें तो इसकी अधिकतम रफ्तार 25km प्रति घंटे की है। वहीं इसे हल्के वजन वाले स्टील फ्रेम से तैयार किया गया है। इसके व्हील में मैकेनिकल डिस्क ब्रेक भी दिए गए है, जिसकी मदद से इसे आराम से कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें ब्राइट LED लाइट भी ​दी गई है। BH12 साईकिल की कीमत 40,323 रुपए और BH27 की कीमत 57,577 रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???