Patrika Hindi News

> >

नए डुअल टोन कलर के साथ लॉन्च हुआ सुजुकी का लैट्स स्कूटर, कीमत 48,193 रुपए

Updated: IST Suzuki Let
मार्केट में यह स्कूटर रॉयल ब्ल्यू/मैटे ब्लैक, ऑरेंज/मैटे ब्लैक और ग्लास स्पार्कल ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा

नई दिल्ली। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपने नए स्कूटर लैट्स को लॉन्च कर दिया है। भारत में इस स्कूटर की कीमत 48,193 (ex-showroom Delhi) रुपए रखी गई है। कंपनी ने इसे डुअल टोन कलर आॅप्शन के साथ पेश किया है। मार्केट में यह स्कूटर रॉयल ब्ल्यू/मैटे ब्लैक, ऑरेंज/मैटे ब्लैक और ग्लास स्पार्कल ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

सुज़ुकी ने अपनी इस एंट्री लेवल स्कूटर के डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया है। इस स्कूटर को नए ग्राफिक्स और ब्लैक व्हील्स के साथ पेश किया गया है जो इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करते है। सुजुकी ने स्कूटर में 120mm के ड्रम ब्रेक लगाए है और स्विंग आर्म टाइप टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन लगाए गए है। इस स्कूटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.2 लीटर की है।

इंजन और पॉवर की बात करें तो सुजुक के लेट्स स्कूटर में 112.8 cc के BS IV इंजन दिया है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 8.2 bhp पावर और 6500 आरपीएम पर 8.8 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर की फ्यूल एफिशिएंसी बढ़ाने के लिए कंपनी ने एसईपी टैक्नोलॉजी वाली सीवीटी मोटर लगाई है। मार्केट में लैट्स का मुकाबला टीवीएस स्कूटी ज़ैस्ट 110 और होंडा एक्टिवा जैसी पॉपुलर स्कूटर से होगा।

स्कूटर के लॉन्चिग इवेंट में सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सतोशी उचिदा ने कहा कि, हम ग्राहकों को हमेशा नए फीचर्स और वैराइटी देते आए हैंं। हमे उम्मीद है कि नए कलर्स और ग्राफिक्स के साथ ये स्कूटर ग्राहकों को लुभाने में कामयाब होगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???