script4 एक्सप्रेस ट्रेनों में रेलवे ने दी अस्थायी कोच की सुविधा | 4 express trains in the railway coach said temporary facility | Patrika News
बिलासपुर

4 एक्सप्रेस ट्रेनों में रेलवे ने दी अस्थायी कोच की सुविधा

बिलासपुर . रेलवे प्रशासन ने गाडि़यों में होने वाली भीड़ व यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लंबी दूरी की चार एक्सप्रेस गाडि़यों में अस्थायी रूप से अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया है। यह सुविधा 5 से 8 मई तक मिलेगी। गर्मी के दिनों में यात्री टे्रनों में भीड़ का दबाव बढ़ […]

बिलासपुरMay 05, 2016 / 10:44 am

Kajal Kiran Kashyap

railwey

railwey

बिलासपुर. रेलवे प्रशासन ने गाडि़यों में होने वाली भीड़ व यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लंबी दूरी की चार एक्सप्रेस गाडि़यों में अस्थायी रूप से अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया है। यह सुविधा 5 से 8 मई तक मिलेगी।
गर्मी के दिनों में यात्री टे्रनों में भीड़ का दबाव बढ़ जाता है।

स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी लगते ही कोई पर्यटन के लिए तो कोई शादी-ब्याह के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए यात्रा करता है। कई लोग महीनों पहले से रिजर्वेशन कराते हैं, इसके बावजूद कंफर्म टिकट नहीं मिल पाती। वर्तमान में कई ट्रेनों में लंबी वेटिंग चल रही है। कुछ में नो रूम की स्थिति है। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने चार एक्सप्रेस टे्रनों में अस्थायी कोच लगाने का निर्णय लिया है। यह कोच 5 से 8 मई तक विभिन्न टे्रनों में लगेंगे। अतिरिक्त कोच लगने से यात्रियों को काफी हद तक राहत मिल सकेगी।

इन एक्सप्रेस टे्रनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
12222/12221 हावड़ा-पुणे-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस में एक एसी-3 कोच जो हावड़ा से 5 मई व पुणे से 7 मई तक उपलब्ध रहेगा।
12870/12869 हावड़ा-सीएसटीएम-हावड़ा एक्सप्रेस में एक शयनयान कोच 6 मई हावड़ा व 8 मई सीएसटीएम के लिए उपलब्ध रहेगा।
22894/22893 हावड़ा-साईंनगर शिरडी-हावड़ा एक्सप्रेस में एक शयनयान कोच। यह गाड़ी 5 मई को हावड़ा से व 7 मई को साईंनगर शिरडी से चलेगी।
12262/12261 हावड़ा-सीएसटीएम-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस एक एसी-3 कोच के साथ हावड़ा से 6 व सीएसटीएम से 8 मई तक उपलब्ध रहेगी।

Hindi News/ Bilaspur / 4 एक्सप्रेस ट्रेनों में रेलवे ने दी अस्थायी कोच की सुविधा

ट्रेंडिंग वीडियो