Patrika Hindi News

भाजपा पार्षद समेत 10 लोगों की ओवरलोड ट्रेलर हाइवा की गई जब्त

Updated: IST dhamtari haiwa seized
मस्तूरी रोड में खनिज विभाग के लावर बेरियर के पास खनिज निरीक्षक ओमप्रकाश खांडेकर की टीम ने रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक गाडिय़ों की जांच की गई।

बिलासपुर. चूना पत्थर ओवरलोड परिवहन करते 10 वाहनों को खनिज विभाग ने सोमवार को जब्त कर लिया। इसमें भाजपा के एक पार्षद का भी वाहन शामिल है। वहीं एक माजदा समेत चार टै्रक्टरों को रेत का अवैध परिवहन करने पर पकड़ा गया। वाहनों के चालकों के खिलाफ खनिज अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किए

गए हैं। मस्तूरी रोड में खनिज विभाग के लावर बेरियर के पास खनिज निरीक्षक ओमप्रकाश खांडेकर की टीम ने रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक गाडिय़ों की जांच की गई। इस दौरान चूना पत्थर की ओवरलोडिंग करने वाले पांच टे्रलर और पांच हाइवा जब्त किए गए। ये वाहन अकलतरा और खैरा जयरामनगर से आ रहे थे। जिला खनिज अधिकारी आर. मालवे के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई।

ओवरलोडिंग करते इनकी गाडिय़ां जब्त

कन्हैया मिनरल्स के प्रकाश चेचानी की एक हाइवा, श्याम विधानी की एक हाइवा एवं भाजपा पार्षद प्रकाश यादव की तीन हाइवा। नंदकिशोर कुकरेजा के दो ट्रेलर, डीसी कंसट्रक्शन के हरिशंकर राठौर का एक ट्रेलर, टिकरापारा के मदन लाल अग्रवाल का बोल्डर से लोड एक ट्रेलर, एवं टिकरापारा के सतपाल अग्रवाल का एक ट्रेलर जब्त किया गया।

रेत का अवैध परिवहन 5 वाहन जब्त

खनिज जांच टीम ने एक अन्य कार्रवाई में रेत का अवैध परिवहन करते हुए पांच वाहन जब्त किए हैं। इनमें एक माजदा एवं चार टै्रक्टर शामिल हैं। ये वाहन नवागांव, सल्का में जब्त किए गए। सभी के खिलाफ गौण खनिज अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???