scriptजीप-ट्रक भिड़ंत में एक ही परिवार के छह सदस्यों सहित सात की मौत  | Jeep-truck collision killed seven, including six members of the same family | Patrika News

जीप-ट्रक भिड़ंत में एक ही परिवार के छह सदस्यों सहित सात की मौत 

locationजयपुरPublished: Nov 27, 2015 10:46:00 pm

Submitted by:

tej narayan

चार अन्य जख्मी, तीन गंभीर घायल पाटण सिविल में भर्ती

गुजरात में पाटण जिले के राधनपुर-थरा नेशनल हाईवे पर सिनाड गांव के पास शुक्रवार शाम एक जीप व मिनी ट्रक के बीच भिड़ंत में एक ही परिवार के छह सदस्यों सहित सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। मृतकों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं।

 including six members of the same family

राधनपुर थाने के पुलिस निरीक्षक आर.पी.झाला ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार शाम करीब पांच बजे सीनाड में अंबिका मिल के समीप हुई। गलत दिशा से आ रहे बेकाबू मिनी ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। दुर्घटना में जीप में सवार राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की जहाजपुर तहसील के शक्करगढ़ लालजी का खेड़ा निवासी मीणा परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने उपचार के दौरान पाटण सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को पाटण सिविल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से तीन की स्थिति गंभीर है।
 including six members of the same family

यह परिवार सांतलपुर में धार्मिक कार्य के लिए यहां आया था। बाद में ये लोग वापस भीलवाड़ा लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वे वहां से रवाना हो गए हैं। पुलिस ने मौके से फरार मिनी ट्रक के चालक की तलाश शुरू की है। शवों का पोस्टमार्टम कर लिया गया है। परिजनों के पहुंचने पर शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे।
मृतकों के नाम :

1-रामराज मीणा, 2-उनकी पत्नी पान्ची देवी, 3-भाई बरखालाल, 4-मोहनलाल, 5-जीप चालक बाबूभाई पंचाल, 6 -बेबलीबाई, 7-धापूदेवी
घायलों के नाम

1-राजूलाल मीणा (30), 2-शिवराज मीणा (18 ), 3-सोनिया मीणा (18 ), 4-नारणराम मीणा (65)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो