scriptछुप नहीं सका दुनियां की नजरों से इश्क, जब स्टेडियम में चियर करते पकड़ी गई एक्ट्रेस | Patrika News

छुप नहीं सका दुनियां की नजरों से इश्क, जब स्टेडियम में चियर करते पकड़ी गई एक्ट्रेस

Published: Nov 17, 2015 09:52:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन पुराना है। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह- गीता बसरा, अभिमन्यू मिथुन- रायने राधिका, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और अब युवराज सिंह-हेजल कीच उसी राह पर चलते दिखाई पड़ रहे हैं। 

जयपुर। क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन पुराना है। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह- गीता बसरा, अभिमन्यू मिथुन- रायने राधिका, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और अब युवराज सिंह-हेजल कीच उसी राह पर चलते दिखाई पड़ रहे हैं। 

हालाकि कुछ जोड़ियां सफल रही है तो कुछ असफल। हम आपको क्रिकेट और बॉलीवुड के प्रेम प्रसंग के बारे में बताने जा रहे है, जो एक समय खूब सुर्खियों में रही लेकिन क्रिकेटर और एक्टर का मेल नहीं हो सका। 

अपने समय की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार अृमता सिंह के वर्तमान में टीम इंडिया के डॉयरेक्टर रविशास्त्री के साथ उनके इश्क के चर्चे हर खेल प्रेमियों की जुबां पर रहे। 


amrita singh

अपनी जवानी के दिनों में रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट के पोस्टर ब्वॉय हुआ करते थे। अपनी लंबी कद-काठी और आकर्षक व्यक्तित्व की की वजह से लड़कियां उन पर जान छिड़कती थी। 

रविशास्त्री के करिश्माई व्यक्तित्व के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह उन्हें दिल दे बैठी। यह तब है जब 80 के दशक में रवि शास्त्री अपने खेल से लाखों क्रिकेट प्रेमियों के दिलों की धड़कन बन चुके थे तो वहीं अमृता सिंह मायानगरी में अपने कदम जमा रही थी। 

दोनों की अफेयर के किस्से मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगे थे। शास्त्री के प्रति दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अमृता स्टेडियम में शास्त्री का सपोर्ट करने के लिए पहुंचने लगी। शारजहां में हुए एक मैच में अमृता सिंह की तस्वीरों ने काफी कुछ बयां कर दिया था। 

amrita singh

मैच के दौरान जब भी रवि शास्त्री गेंद को हिट कर बाउंड्री पार भेजते तो स्टैंड में बैठी अमृता चीयर करती हुई नजर आती थी। इसके बाद दोनों ने सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के साथ नजर आने लगे। ऐसा माना जाने लगा कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और रवि शास्त्री और अमृता सिंह की राहे अलग-अलग हो गई। 


रवि शास्त्री ने जहां 1990 में रितु सिंह से ब्याह रचाया तो वहीं अमृता सिंह ने अपने से 10 साल छोटे सैफ अली खान को हमसफर चुना। हालाकि कुछ साल अच्छे गुजरने के बाद सैफ और अमृता की राहें जुदा हो गई। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो