Patrika Hindi News

युवक की हत्या, आरोपी को आजीवन कारावास

Updated: IST life imprisonment for rape
आरोपी संतोष पिता बाबूलाल मरकाम (31) मस्तूरी थाना अंतर्गत रोड़की गांव का रहने वाला है। उसने साल 2011-12 में घर के पास ही रहने वाले मेलाराम मरकाम को 11000 रुपए में अपनी जमीन का कुछ हिस्सा बेचा था।

बिलासपुर. पंचम अपर सत्र न्यायाधीश यशवंत वासनिकर की अदालत ने हत्या के एक मामले में आरोपी को धारा 302 के तहत आजीवन कारावास की सजा सुनाई। घटना 6 माह पहले मस्तूरी थाना क्षेत्र के रोड़की गांव में हुई थी। आरोपी संतोष पिता बाबूलाल मरकाम (31) मस्तूरी थाना अंतर्गत रोड़की गांव का रहने वाला है। उसने साल 2011-12 में घर के पास ही रहने वाले मेलाराम मरकाम को 11000 रुपए में अपनी जमीन का कुछ हिस्सा बेचा था। मेलाराम ने जमीन की रजिस्ट्री न कराकर गांव के कुछ लोगों की गवाही में कच्चे कागज पर ही लिखा-पढ़ी कर आपसी रजामंदी से जमीन खरीद ली।

वर्ष 2016 में मेलाराम उस जमीन पर जब घर बनाने पहुंचा तो संतोष ने उसे रोक दिया। उससे कहा कि वह अपने रुपए वापस ले ले, उसे जमीन नहीं बेचना। हालांकि मेलाराम इस पर भी राजी हो गया, लेकिन संतोष ने उसे मात्र 900 रुपए ही दिए। बाकी रुपए मांगने के लिए मेलाराम 16 अप्रैल 2016 को संतोष के घर गया था। संतोष ने झगड़ा करते हुए लाठी से मारकर मेलाराम की हत्या

कर दी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???