scriptपीएम ने नहीं किया एक भी नया कार्य प्रारंभ, विदेश दौरे का रिकार्ड बना रहे : महंत | Bilaspur : Minister Mahant criticized the prime minister Narendra Modi | Patrika News

पीएम ने नहीं किया एक भी नया कार्य प्रारंभ, विदेश दौरे का रिकार्ड बना रहे : महंत

locationबिलासपुरPublished: May 26, 2015 12:28:00 pm

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री डॉ. चरणदास महंत ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना की ।

Narendra Modi, government

Narendra Modi, government

बिलासपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वर्ष के कार्यकाल में राष्ट्र के लिए कोई नया कार्य प्रारंभ नहीं किया है। वे सिर्फ यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रारंभ किए गए कार्यों का ही लोकार्पण कर रहे हैं। उनके खाते में उपलब्धियां गिनाने लायक कोई कार्य नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री विदेश दौरे का रिकार्ड जरूर बना रहे हैं।

यह बातें पूर्व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री डॉ. चरणदास महंत ने सोमवार को कांगे्रस भवन में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। वे झीरम घाटी में शहीद कांगे्रस नेताओं की दूसरी बरसी पर जिला कांगे्रस कमेटी द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने आए थे।

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के दाम में गिरावट आई है, लेकिन केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार मूल्य वृद्धि की है। मोदी सरकार कीमत बढ़ाने में यूपीए सरकार से भी आगे निकल गई है।

5-10 जून के बीच राहुल आएंगे


डॉ. महंत ने बताया कि कांगे्रस उपाध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरान 5-10 जून के बीच प्रस्तावित है। इस दौरान उन्हें उन स्थानों में ले जाया जाएगा, जहां किसानों की जमीन राज्य सरकार ने उनसे छीनकर उद्योगपतियों को दे दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो