scriptयूथ इंटक ने स्टेशन में पूर्व सांसद के मुंह पर मल दी स्याही, देखिए लाइव विडियो | bilaspur News : Ex MP in bilaspur railway station | Patrika News

यूथ इंटक ने स्टेशन में पूर्व सांसद के मुंह पर मल दी स्याही, देखिए लाइव विडियो

locationबिलासपुरPublished: Jul 09, 2017 08:59:00 pm

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी से थे नाराज, उत्कल एक्सप्रेस से कोरबा जा रहे थे पूर्व सांसद

bilaspur railway station

bilaspur railway station

बिलासपुर. यूथ इंटक ने रविवार को रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के चेहरे पर स्याही मल दी। यूथ इंटर के प्रदेश अध्यक्ष सुशील अग्रवाल ने बताया कि महाबल मिश्रा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर अभद्र टिप्पणी की थी। वे इंटक का फर्जी संगठन बनाकर लोगों को गुमराह कर रहे थे, जिससे कार्यकर्ता आक्रोशित थे।

रविवार सुबह करीब 11 बजे हरिद्वार-पुरी उत्कल एक्सप्रेस से चांपा जा रहे पूर्व सांसद महाबल मिश्रा को यूथ इंटक के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर स्वागत के बहाने ट्रेन से नीचे उतारा और स्वागत के बाद उनके सिर पर काली स्याही उड़ेल दी। उनके साथ सफर कर रहे उनके साथी केके मिश्रा पर भी कालिख पड़ गई। इसके बाद यूथ इंटक के लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यूथ इंटक प्रदेशाध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल ने बताया कि हमें सूचना मिली कि महाबल मिश्रा कोरबा में इंटक नाम के फर्जी संगठन द्वारा कराए जा रहे कार्यक्रम में जा रहे हैं। फर्जी संगठन को लेकर पहले ही पूरे यूथ इंटक के युवाओं में रोष था। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर महाबल मिश्रा द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से यह आक्रोश और बढ़ गया। इस वजह से पूर्व सांसद को सबक ख्सिखाया गया। अग्रवाल ने कहा कि आगे भी ऐसा करने वालों को हम सबक सिखाते रहेंगे। अग्रवाल के साथ बिलासपुर शहर अध्यक्ष संजीत बेरिया, अभिषेक बोरकेर, तजम्मुल हक, रवि सोनी, दिनेश सीरिया सहित अन्य साथी उपस्थित थे।

प्लेटफार्म में लग गई थी भीड़ : उत्कल एक्सप्रेस जैसे ही प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची इंटक के सदस्यों ने स्वागत करने के बहाने उन्हें गाड़ी से उतार दिया। अचानक हुए इस घटना से प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों की भीड़ लग गई। लोग एक-दूसरे को धक्का देते हुए घटना को देखने लगे। राजनीतिक मामला देखकर लोग वापस अपने-अपने रास्ते पर चले दिए।

कोरबा में कराई एफआईआर : यूथ इंटक के सदस्यों द्वारा कालिक पोते जाने पर पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने सदस्यों के खिलाफ कोरबा में एफआईआर दर्ज कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो