scriptरिमझिम बारिश का चोरों ने उठाया फायदा, एक ही रात में तोड़ डाले तीन दुकान के ताले, देखिए विडियो | bilaspur news : the three store locks broken in the same night to thief | Patrika News
बिलासपुर

रिमझिम बारिश का चोरों ने उठाया फायदा, एक ही रात में तोड़ डाले तीन दुकान के ताले, देखिए विडियो

पुलिस ने जांच कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

बिलासपुरJul 12, 2017 / 02:54 pm

Kajal Kiran Kashyap

thief benefitted

thief benefitted

बिलासपुर. मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने तीन दुकान के ताले तोड़कर लाखों का रुपए का माल पार कर दिया।
चोरों ने टीन का शेड उखाड़कर दुकान के अंदर प्रवेश कर वारदात को अंजाम दिया। मंगला चौक व खपरगंज के दुकानों से नगदी रुपए पार कर दिया। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विठ्ठल भाई पिता विश्राम शुभम विहार निवासी का गुजरात कृषि केन्द्र व अजय अग्रवाल पिता मुरारी अग्रवाल अमलताश मंगला निवासी का मंगला चौक पर गुजरात कृषि केन्द्र व अग्रवाल एग्रो के नाम दुकान है। मंगलवार की रात दोनों अपनी-अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह जब वे दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकान का सामान अस्त-व्यस्त है। दोनों ने इसकी सूचना तत्काल सिविल लाइन थाने में फोन पर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस बल घटनास्थल पहुंची।

पुलिस ने जांच में पाया कि चोरों ने गोदाम में लगे टीन के शेड को उखाड़कर दुकान में प्रवेश किया है। गुजरात कृषि से चोरों ने 20 हजार रुपए तथा अग्रवाल एग्रो के गल्ले में वसूली कर रखे गए 3 लाख रुपए चोरों ने पार कर दिए हैं। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश में जुट गई है। वहीं तीसरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के खपरगंज की है। प्रकाश सोनी पिता रमेश सोनी (40) पुराना बस स्टैण्ड निराला नगर निवासी की खपरगंज में जगदम्बा टे्रडर्स के नाम से दुकान का संचालन करते हैं।

READ MORE : माशूका के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ाया आरक्षक, देखिए विडियो

मंगलवार की रात वे भी अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह जब दुकान खोलने आए तो देखा कि गल्ला खुला हुआ तथा उसमें रखा 12 सौ रुपए नगद गायब है। वहीं तामपात्र में रखे गए 45 हजार रुपए भी गायब है। उन्होंने इधर-उधर देखा तो दुकान में लगे टीन का शेड उखड़ा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने जांच कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

READ MORE : महतारी एक्सप्रेस में चालक ने ऐसे बचाई नवजात की जान, देखिए विडियो

लगातार हो रही है चोरियां : महीने भर में आधा दर्जन दुकानों से टीन का शेड उखाड़कर चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस अभी तक इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे पहले चोरों ने पुराना बस स्टैण्ड स्थित कश्यप कॉलोनी से साड़ी दुकान से हजारों रुपए का सामान पार कर दिया था।

उसके कुछ दिन बाद ही चोरों ने पड़ोस के दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में चोरों का हुलिया पता चल गया था, लेकिन आज तक इनका कोई सुराग पुलिस को नहीं लग पाई है।

Hindi News/ Bilaspur / रिमझिम बारिश का चोरों ने उठाया फायदा, एक ही रात में तोड़ डाले तीन दुकान के ताले, देखिए विडियो

ट्रेंडिंग वीडियो