Patrika Hindi News

आंध्रा और ओडिसा की बाढ़ से गाडिय़ां हुई रद्द, यात्री परेशान

Updated: IST train
कई दिन तक बदलेगा गाडिय़ों का रूट

बिलासपुर. संबलपुर मंडल के अंतर्गत रायगड़़ा-टिटलागढ़ खण्ड में पुल क्षतिग्रस्त होने के कारण सोमवार को बिलासपुर की ओर से गुजरने वाली कई गाडिय़ां रद्द रहीं, जिसके कारण यात्रियों का काफी परेशानियों का सामनाकरना पड़ा। गाडिय़ों के यह परिचालन का सिलसिला अगले एक सप्ताह तक जारी रहेगा।

दरअसल संबलपुर मंडल के रायगड़ा-टिटलागढ़ खण्ड पर भारी वर्षा से सिंगापुरम रोड एवं थेरुबली स्टेशनों के मध्य स्थित पुल के क्षतिग्रस्त होने कारण मंगलवार को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे क्षेत्र से गुजरने वाली आधा दर्जन से अधिक यात्री गाडिय़ां प्रभावित रहेंगीं। जिसमें से कई गाडिय़ों को रद्द किया गया है, तो वहीं कुछ गाडिय़ों को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है।

रद्द की गई गाडिय़ां:-

18 जुलाई को दुर्ग से जगदलपुर के लिए छूटने वाली 18211 दुर्ग-जगदलपुर एक्सप्रेस, 19 जुलाई को जगदलपुर से दुर्ग के लिए छूटने वाली 18212 जगदलपुर-दुर्ग एक्सप्रेस,

गाड़ी संख्या 58527/58528 रायपुर-विशाखापट्नम-रायपुर पैसेन्जर, गाड़ी संख्या 58529/58530 दुर्ग-विशाखापट्नम-दुर्ग पैसेन्जर ,

18 जुलाई को बिलासपुर से तिरुपति के लिए से छूटने वाली 17481 बिलासपुर-तिरुपति एक्सप्रेस,

20 जुलाई को तिरुपति से बिलासपुर के लिए से छूटने वाली 17482 तिरुपति-बिलासपुर एक्सप्रेस,

17 जुलाई, 2017 को कोरबा से छूटने वाली 18517 कोरबा- विशाखापट्नम लिंक एक्सप्रेस,

17 जुलाइ को विशाखापट्नम से छूटने वाली 18518 विशाखापट्नम -कोरबा लिंक एक्सप्रेस।

मार्ग परिवर्तित गाडिय़ां-

16 जुलाइ को छूटने वाली 17482 तिरुपति-बिलासपुर एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग व्हाया विजयनगरम-खुदारज़ेड-अंगुल-संबलपुर-झारसुगुडा-ईब के मार्ग से गंतव्य के लिए की गयी है।

15 जुलाई को छूटने वाली 18574 भगत की कोठी- विशाखापट्नम एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग व्हाया टिटलागढ-संबलपुर-अंगुल-खुदारज़ेड-विजयनगरम के मार्ग से गंतव्य के लिए रवाना की गयी है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???