Patrika Hindi News

Video Icon रात्रि गश्त कर रहे आरक्षक को पांच बदमाशों ने पीटा: देखिए वीडियो

Updated: IST bilaspur crime news
पूर्णेन्दु ने अपने आप को जज का बेटा बताकर आरक्षक पर धौंस जमाई और मारपीट शुरू कर दी।

बिलासपुर. तोरवा थाने में तैनात जवान के साथ रात्रि गश्त के दौरान पांच बदमाशों ने जमकर मारपीट की। यह घटना मंगलवार रात करीब 11.30 बजे तोरवा चौक पर हुई। घटना के बाद तीन बदमाशों को पकड़कर जवान थाने ले आए। दो बदमाश भागने में सफल गए। पुलिस ने सभी बदमाशों पर प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात तोरवा थाने के आरक्षक अभिषेक कश्यप और अंतराम देवरीखुर्द की तरफ से गश्त कर लौट रहे थे। तोरवा चौक पर पांच युवक लघुशंका कर रहे थे। इनमें पूर्णेन्द्र नश्कर निवासी सिरगिट्टी, पप्पू श्रीवास पिता बंसत शंकर मंदिर तोरवा, एसके संतोष राव पिता कृष्णा राव बंगला यार्ड व दो अन्य लोग शामिल थे। इन्हें आरक्षक अभिषेक कश्यप ने तोरवा चौक से जाने को कहा।

इस बात पर आरक्षक और युवकों में विवाद हो गया। पूर्णेन्दु ने अपने आप को जज का बेटा बताकर आरक्षक पर धौंस जमाई और मारपीट शुरू कर दी। जब तक अंतराम अभिषेक को बचाने के लिए आता तब तक बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी। अंतराम ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। अभिषेक ने भी एक बदमाश को पकड़ा। दो बदमाश भागने में सफल हो गए। सभी को थाने लाकर उन पर प्रकरण दर्ज किया गया। दो फरार युवकों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???