scriptहैरतअंगेज! जगह नहीं मिली तो ड्राइवर ने हवा में कर दी कार पार्किंग | SUV left suspended on two bollards and a set of steps after owner got sick of finding a parking space | Patrika News
ऑटोमोबाइल

हैरतअंगेज! जगह नहीं मिली तो ड्राइवर ने हवा में कर दी कार पार्किंग

सुबह काम पर जाते राहगिरों ने जब एक एसयूवी को हवा में लटके देखा तो उनकी तो जान ही निकल गर्इ।

बिलासपुरNov 05, 2015 / 05:46 pm




भीड़ भाड़ वाले शहरों में कार पार्किंग के लिए जगह ढूंढ़ना बेहद मुशकिल होता है। लेकिन एसयूवी के एक ड्राइवर ने इसके लिए एेसा अनोखा तरीका इख्तियार किया कि देखने वाले हैरान रह गए।

यह घटना मध्य चीन के वुहान शहर की है जहां 1 नवंबर की सुबह एक बिल्डिंग के सामने से गुजरने वाले राहगीरों को हवा में झूलती एसयूवी गाड़ी देखने को मिली।

पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर यह माजरा क्या है। एक एसयूवी गाड़ी की एक साइड के दो पहिए पत्थरों पर टिके हुए थे जबकि दूसरी साइड के दो पहिए बिल्डिंग की सीढ़ीयों पर टिके थे।

car parking


पहले पहल तो लोग यह समझ ही नहीं पाए कि आखिर कार के ड्राइवर ने इसे पत्थरों पर चढ़ाया कैसे होगा। वीडियो फुटेज में लोग इस एसयूवी के फोटोज लेने में मशगूल दिखार्इ दे रहे हैं मानो यह कोर्इ अजूबा हो।

car parking1


खैर कुछ देर में यह साफ हो गया कि ड्राइवर ने एसयूवी को पहले क्रेन से उठवाया होगा आैर फिर उसके दो पहियों के नीचे पत्थर रख दिए होंगे।

car parking


पता चला है कि ड्राइवर ने पार्किंग नहीं उपलब्ध होने का विरोध जताया था। इस तरह की खतरनाक पार्किंग करने के लिए ड्राइवर को 2 हजार रुपए का जुर्माना भरना पड़ा।

car parking

Home / Automobile / हैरतअंगेज! जगह नहीं मिली तो ड्राइवर ने हवा में कर दी कार पार्किंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो