Patrika Hindi News

सुमंगलम अपार्टमेंट का जला पंप, 7 दिन से पानी के लिए हाहाकार

Updated: IST nagar nigam bilaspur
अपार्टमेंट के आधे से ज्यादा घरों में पानी की पूरी सप्लाई नहीं हो पा रही है। जिसके कारण लोगों को इस भीषण गर्मी में पानी के लिए तरसना पड़ रहा है।

बिलासपुर. लिंक रोड स्थित सुमंगलम अपार्टमेंट का सरकारी पंप जल गया। नगर निगम द्वारा कम कैपिसिटी का पंप लगाया गया था जो पानी की पूर्ति नहीं कर पा रहा है। लगातार 7 दिनों से पानी नहीं मिलने से क्षेत्रवासी काफी परेशान है। इसकी शिकायत महापौर व निगम के इंजीनियर से किया गया, लेकिन अब तक कोई व्यवस्था नहीं हो पाई हैं।

लिंक रोड स्थित सुमंगलम अपार्टमेंट के निवासी पिछले 7 दिनों से पानी के लिए परेशान है। लोगों की निस्तारी के लिए नगर निगम द्वारा सरकारी पंप लगवाया गया है। लेकिन लोड ज्यादा होने के कारण पंप जल गया। यहां के निवासियों ने पंप जलने की शिकायत नगर निगम के अधिकारियों से की थी। आनन-फानन में निगम के अधिकारियों ने कम कैपिसिटी का पंप लगा दिया था। अपार्टमेंट के आधे से ज्यादा घरों में पानी की पूरी सप्लाई नहीं हो पा रही है। जिसके कारण लोगों को इस भीषण गर्मी में पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। लोगों ने इसकी शिकायत नगर निगम के महापौर किशोर राय व इंजीनियर भागीरर्थी वर्मा से कई बार की है, लेकिन हर बार आश्वासन देकर उन्हें चलता कर दिया जााता है। पिछले 7 दिनों से पानी न होने के कारण लोगों की स्थिति काफी दयनीय हो गई है।

READ MORE : बिलासपुर नहीं यह पातालपुर है, सड़कों पर 20-20 फीट गड्ढे

बड़े क्षेत्र में होती पानी की सप्लाई : नगर निगम द्वारा लगाए पंप से काफी बड़े क्षेत्र में पानी की सप्लाई होती है। जिसमें लिंक रोड, शैलेन्द्र राव कॉलेज गली से लेकर श्रीकांत वर्मा मार्ग तक क्षेत्र आता है। कम कैपिसिटी का पंप लगाने से इन जगहों पर पानी की पूर्ति नहीं हो पा रही है।

पार्षद के कहने पर लगाया पंप : पानी की किल्लत होने की जानकारी जब वार्ड पार्षद मनजीत पुरी गोस्वामी को हुई तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना नगर निगम के आला अधिकारियों को दी। पानी की तुरंत व्यवस्था करने के लिए निगम ने कम कैपिसिटी का पंप लगा दिया। जिससे पानी की सप्लाई ठीक ढंग से नहीं हो पा रही है। घंटों पंप चलने के बावजूद लोगों को पानी के लिए तरसना पड़ रहा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???