Patrika Hindi News

618 निगम कर्मियों को मिली एडवांस सैलरी, 619 को कैश मिलेगा आज

Updated: IST Cashless Economy: How to your smartphone work like
शासकीय कर्मचारियों को भीड़ से बचने के लिए राज्य शासन ने सभी विभागों को आदेश जारी कर खर्च चलाने के लिए 10-10 हजार रुपए नकद (एडवांस सैलरी) देने का फरमान जारी किया था।

बिलासपुर. नोटबंदी के संकट से निपटने और कर्मचारियों को एटीएम व बैंक की लाइन और झंझट से बचाने के लिए नगर निगम ने अपने तृतीय व चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों को बुधवार को दोपहर बाद 10-10 हजार रुपए नगदी रकम (एडवांस सैलरी) दिए। निगम प्रशासन ने कुल 1237 में से 618 कर्मचारियों को एडवांस दिया गया है। वहीं शेष 619 कर्मचारियों को गुरुवार को कैश दिया जाएगा। शासकीय कर्मचारियों को भीड़ से बचने के लिए राज्य शासन ने सभी विभागों को आदेश जारी कर खर्च चलाने के लिए 10-10 हजार रुपए नकद (एडवांस सैलरी) देने का फरमान जारी किया था। नगर निगम आयुक्त सौमिल रंजन चौबे ने कर्मचारियों को एडवांस देने के लिए मंगलवार को एकाउंट अफसर अविनाश बापते को निर्देश दिए।

इसके बाद एसबीआई बैंक से लगभग 1 करोड़ 20 लाख रुपए नए नोट की मांग की गई। एसबीआई ने आरबीआई से परमिशन लेने के बाद बुधवार को नगर निगम को यह रकम उपलब्ध कराई। इसे एकाउंट अफसर द्वारा तृतीय और चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों को 10-10 हजार रुपए एडवांस के रूप में दिया गया। दोपहर बाद पैसे लेने के लिए कर्मचारियों की लाइन लग गई थी। लेखाधिकारी अविनाश बापते ने बताया कि पहले दिन आधे कर्मचारियों को भुगतान किया गया है। शेष लोगों को गुरुवार को दे दिया जाएगा। क्लास-वन और क्लास-टू के कर्मचारियों को यह एडवांस नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???