scriptबच्चे के झगड़े में पिता बौखलाया, स्कूल में घुसकर कर दी छात्र की पिटाई | bilaspur The father infuriated child fights | Patrika News
बिलासपुर

बच्चे के झगड़े में पिता बौखलाया, स्कूल में घुसकर कर दी छात्र की पिटाई

सीपत के ग्राम उनी प्राथमिक शाला में दो छात्रों के बीच के झगड़े में एक छात्र का पिता स्कूल पहुंचा और दूसरे छात्र की पिटाई कर दी

बिलासपुरNov 29, 2015 / 10:24 am

सूरज राजपूत

beaten

beaten

बिलासपुर. सीपत के ग्राम उनी प्राथमिक शाला में दो छात्रों के बीच के झगड़े में एक छात्र का पिता स्कूल पहुंचा और दूसरे छात्र की पिटाई कर दी। प्रधान पाठक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सीपत पुलिस के अनुसार ग्राम उनी में रहने वाले थानेश्वर मवार का बेटा रितेश कुमार प्राथमिक शाला उनी में कक्षा तीसरी का छात्र है। उसका कक्षा में पढऩे वाले पुष्पेन्द्र साहू से पिछले कई महीने से स्कूल में झगड़ा होता आ रहा है।

शुक्रवार को स्कूल से घर जाने के बाद रितेश ने झागड़े की जानकारी पिता को दी। शुक्रवार की सुबह थानेश्वर स्कूल पहुंचा और पुष्पेन्द्र की पिटाई कर दी।

मारपीट में पुष्पेन्द्र की आंख के नीचे चोट लग गई। प्रधान पाठक योगेश्वर लाल साहू को स्कूल में बच्चे से मारपीट होने की खबर मिली तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो